होम / Patna News: NIT कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने किया आत्महत्या! जानें पूरा मामला

Patna News: NIT कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने किया आत्महत्या! जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 21, 2024, 12:05 pm IST

Student commits suicide in girls hostel of NIT campus

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Patna News: पटना के बिहटा स्थित NIT कैंपस से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। आंध्र प्रदेश की रहने वाली पल्लवी रेड्डी नामक छात्रा ने गर्ल्स हॉस्टल में आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद कैंपस में बवाल मच गया और तनाव का माहौल बन गया। ऐसे में, हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राएं सदमे में हैं, वहीं कॉलेज के छात्रों ने इस घटना के बाद कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Read More: Ayodhya News: स्टेट स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत बड़ा कदम, चमकेंगे अयोध्या के पांच से ज्यादा चौक चौराहे

जानें डिटल में

यह घटना उस समय हुई जब निर्माणाधीन कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में पल्लवी ने यह कदम उठाया। जैसे ही मामले की जानकारी मिली, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। छात्राओं को शांत कराने की कोशिश की गई, लेकिन पूरे कैंपस में तनाव व्याप्त है। छात्रों का कहना है कि कॉलेज की व्यवस्था में गंभीर खामियां हैं, जिसका असर उनकी पढ़ाई पर भी पड़ रहा है। इसके अलावा, छात्राओं ने शिकायत की है कि जिस हॉस्टल में वे रह रही हैं, वह अधूरा है और वहां हर रोज काम चलता रहता है, जिससे पढ़ाई में बाधा आती है। कैंपस में मजदूरों की आवाजाही और लगातार काम से उन्हें काफी असुविधा होती है। उन्होंने कॉलेज प्रशासन से इस मुद्दे पर ध्यान देने की मांग की है।

पुलिस जुटी कार्रवाई में

पल्लवी रेड्डी के आत्महत्या करने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और छात्रा के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को शांत करवा दिया है और कॉलेज के सामने से भीड़ को हटाया गया। दूसरी तरफ इस घटना से पूरे कॉलेज में गमगीन माहौल है, और छात्र-छात्राओं के बीच भय और आक्रोश व्याप्त है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, और आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Read More: पृथ्वी का शुरू हुआ सर्वनाश? धरती का सीना चीर वो निकला, निगल गया 25 फीट लंबा ट्रक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT