होम / Prashant Kishor: प्रशांत किशोर की पार्टी की लॉन्चिंग आज, विदेश से भी आए मेहमान, इतनी सीटें जीतने का दावा

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर की पार्टी की लॉन्चिंग आज, विदेश से भी आए मेहमान, इतनी सीटें जीतने का दावा

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 2, 2024, 12:33 pm IST
Prashant Kishor: प्रशांत किशोर की पार्टी की लॉन्चिंग आज, विदेश से भी आए मेहमान, इतनी सीटें जीतने का दावा

Prashant Kishor

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Prashant Kishor: आज 2 अक्टूबर को प्रशांत किशोर अपनी पार्टी जन सुराज की लॉन्चिंग करने वाले हैं। जिसके लिए दोपहर के 2 बजे पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसका आज वो औपचारिक रूप से ऐलान करेंगे। जिसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। पार्टी से जुड़े लोग बिहार के कोने-कोने तक कार्यक्रम पहुंचया जा रहा है। प्रशांत किशोर शेखपुरा हाउस से पैदल चलते हुए अपने समर्थकों के साथ यहां आएंगे।

200 से ज्यादा वोटों से जीतने का दावा

जन सुराज नेता शाहिद मसीह ने कहा कि पार्टी जनता द्वारा बनाई जा रही है जो जातिवाद से ऊपर उठकर बिहार के लिए काम करेगी। यह जनता का बदलाव है। 30 साल से बिहार में जेडीयू, भाजपा और आरजेडी की सरकार चल रही है, जिसमें जनता भी अब ऊब चुकी है। हमारी पार्टी सभी 243 सीटों पर लड़ेगी। हम 200 से ज्यादा वोटों से जीतेंगे। सरकार गठन की पहली बैठक में पहला फैसला ये होगा कि शराबबंदी कानून को खत्म किया जाएगा। राइट टू रिकॉल पॉलिसी के तहत जनता के लिए काम नहीं करने पर पद से हटाया जा सकता है।

UKSSSC Recruitment 2024: उत्तराखंड में ड्राफ्ट्समैन समेत इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जानें कैसे करें अप्लाई

चुनाव लड़ने के लिए पैसा कहां से आएगा?

चुनाव लड़ने के लिए पैसा कहां से आएगा इस पर सईद मसीह ने कहा कि 2025 के चुनाव में 40 मुस्लिम उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर 6500 लोगों के पास गए। उन्होंने लोगों से बात की और उनकी समस्याओं को समझा। बिहार में हज़ारों लोगों ने पदयात्रा की। पैसे कहां से आएंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर ने पिछले 10 सालों में 10 राज्यों के सीएम के साथ काम किया है। उन्होंने सत्ता परिवर्तन के लिए काम किया। वे लोग हमारा समर्थन करते हैं।

Ujjain Mahakal Temple: महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT