होम / Prashant kishor: पटना में राजद पर जमकर बरसे प्रशांत किशोर, जानें क्या कहा?

Prashant kishor: पटना में राजद पर जमकर बरसे प्रशांत किशोर, जानें क्या कहा?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 1, 2024, 8:33 pm IST

India News Bihar (इंडिया न्यूज),Prashant kishor: जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने आज पटना में आरजेडी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 30 सालों से मुसलमानों का रहनुमा होने का दावा करने वालों में अगर हिम्मत है तो जितनी मुसलमानों की आबादी है उतनी सीटें उन्हें देकर दिखाएं। उन्होंने ऐलान किया कि बिहार विधानसभा चुनाव में जन सुराज 40 सीटों पर मुसलमानों को टिकट देगा और जहां भी आरजेडी मुस्लिम उम्मीदवार उतारेगी, वहां मैं हिंदू उम्मीदवार उतारूंगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारी लड़ाई आरजेडी से नहीं, बल्कि सीधे एनडीए से है। उन्होंने यह भी कहा कि अगले साल 2025 में जन सुराज का मुख्यमंत्री होगा। आरजेडी न तीन में है और न तेरह में।

Shimla News: अब शिमला में ऑनलाइन दिखेगी बसों की टाइमिंग, परिवहन विभाग ने की तैयारी

आरजेडी को दी खुली चुनौती

प्रशांत किशोर ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के लोग जो पिछले 30 सालों से मुसलमानों का रहनुमा होने का दावा करते हैं, मैं आज इस सभा और इस मंच के माध्यम से उन्हें चुनौती दे रहा हूं कि अगर वे कह रहे हैं कि जन सुराज के लोग आएंगे, अगर कोई मुसलमान उन्हें वोट देगा तो वोट बंट जाएंगे, तो मैं उनसे कह रहा हूं कि जहां भी आपके मुस्लिम उम्मीदवार जीत रहे हैं, वहां आप मुस्लिम उम्मीदवार उतारिए. आप जहां भी मुस्लिम उम्मीदवार उतारेंगे, मैं वहां मुस्लिम नहीं, हिंदू उम्मीदवार उतारकर चुनाव लड़ूंगा। प्रशांत किशोर ने राष्ट्रीय जनता दल को चुनौती देते हुए कहा कि पिछले 30 सालों से जिन मुसलमानों का वोट आप लेते आ रहे हैं, उनके अधिकारों को छीनना बंद करें और हिम्मत है तो उन्हें उनकी आबादी के हिसाब से टिकट दें। आपने वोट लिया है, हमने उन्हें चुनौती दी है।

2025 में जन सुराज से मुख्यमंत्री चुना जाएगा

प्रशांत किशोर ने घोषणा की कि अगले साल 2025 में जन सुराज से मुख्यमंत्री चुना जाएगा। जन सुराज की सरकार बनेगी। इस संबंध में प्रशांत किशोर ने कहा कि हमारी लड़ाई आरजेडी से कतई नहीं है। जन सुराज की लड़ाई सीधे एनडीए से है। लोकसभा चुनाव का परिणाम देखें तो एनडीए 176 सीटों पर आगे है, आरजेडी न तीन पर है और न ही तेरह पर। आरजेडी की परवाह किसे है। लड़ाई जन सुराज और एनडीए के बीच है। आरजेडी चाहे धरना दे या भूख हड़ताल पर बैठे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

लिटन दास ने रावलपिंडी में पाकिस्तानियों का निकाला धुआं-धुआं, जानिए क्यों ट्रोल हुए बाबर आजम?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘महिलाओं के कपड़े…नग्न तस्वीरें’, इस पुलिसकर्मी ने एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ की दरिंदगी की हदें पार
1986 में जब सड़कों पर उतर गया था पूरा बॉलीवुड, हड़ताल का कर दिया था ऐलान, देखें वीडियो
‘तिरुपति के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी… ‘, CM चंद्रबाबू पर आंध्र सरकार ने इस रिपोर्ट के आधार पर लगाए आरोप
उत्तर प्रदेश का ये गाँव कहलाता है ‘UPSC’ की फैक्ट्री, हर घर से निकलते है IAS और IPS, जानें दिलचस्प कहानी
Prashant Kishor: शराबबंदी खत्म होने चाहिए या नहीं? प्रशांत किशोर ने कराया सर्वे; रिजल्ट हैरान करने वाला है
MP News: सागर के महुआखेड़ा गांव में उल्टी-दस्त का प्रकोप, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव
आखिर क्यों 100 साल से इस गांव का एक भी व्यक्ति नहीं करता श्राद्ध पूजा? पितृ पक्ष में ब्राह्मण का प्रवेश तक है वर्जित!
ADVERTISEMENT