होम / Prashant Kishore: जन सुराज की स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे नीचे प्रशांत किशोर का नाम

Prashant Kishore: जन सुराज की स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे नीचे प्रशांत किशोर का नाम

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 24, 2024, 12:24 pm IST
ADVERTISEMENT
Prashant Kishore: जन सुराज की स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे नीचे प्रशांत किशोर का नाम

Prashant Kishore

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Prashant Kishore: बिहार की राजनीति में सक्रिय भूमिका निभा रहे जन सुराज के प्रमुख प्रशांत किशोर एक बार फिर चर्चा में हैं। बता दें कि, इस बार वजह है उनकी स्टार प्रचारकों की सूची, जिसमें उन्होंने खुद को सबसे नीचे रखा है। जन सुराज द्वारा आगामी उपचुनाव के लिए बनाई गई प्रचारकों की सूची में सबसे पहला नाम कार्यकारी अध्यक्ष मनोज कुमार भारती का है, जबकि प्रशांत किशोर का नाम सबसे आखिर में है। यह नई रणनीति चुनावी मैदान में प्रशांत किशोर की अलग सोच को दर्शाती है।

Bihar Politics: तेजस्वी यादव के बयान पर किया BJP ने पलटवार! ‘पहले लालू को हाईजैक फिर…’

उपचुनाव को लेकर भी हलचल तेज

बता दें कि, बिहार की चार सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं, जिनके लिए जन सुराज ने अपने सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। हालांकि, उम्मीदवार चयन के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। खासकर तरारी सीट पर जहां उम्मीदवार ने अपना नाम वापस ले लिया, जिससे पार्टी के सामने एक चुनौती खड़ी हो गई। इसके अलावा, जन सुराज ने अपने प्रचार अभियान के लिए 20 प्रमुख प्रचारक बनाए हैं। इस सूची में सबसे ऊपर मनोज कुमार भारती और दूसरे स्थान पर एसके सिंह का नाम है।

चुनावी जंग में अपनाई जा रही नई रणनीति

जान सुराज पार्टी के प्रमुख रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने खुद को आखिरी स्थान पर रखा है, जो उनकी विनम्रता और पीछे से नेतृत्व करने की नीति को दर्शाता है। साथ ही,प्रशांत किशोर ने राजनीति में अपनी विशिष्ट शैली के लिए पहचान बनाई है, और उनकी यह नई रणनीति इस बात का संकेत देती है कि वे एक बार फिर चुनावी मैदान में कुछ अलग करने की योजना बना रहे हैं। उपचुनाव के मद्देनजर यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी यह रणनीति कितनी सफल होती है और जन सुराज को इससे कितना फायदा होता है।

Bihar Paper Leak: EOU का बड़ा एक्शन! NEET पेपर लीक मास्टरमाइंड संजीव मुखिया पर अधिक संपत्ति का केस दर्ज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT