होम / Ratan Tata Died: बिहार के राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर! जानें तमाम हस्तियों ने रतन टाटा को याद कर क्या कहा

Ratan Tata Died: बिहार के राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर! जानें तमाम हस्तियों ने रतन टाटा को याद कर क्या कहा

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 10, 2024, 10:25 am IST
ADVERTISEMENT
Ratan Tata Died: बिहार के राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर! जानें तमाम हस्तियों ने रतन टाटा को याद कर क्या कहा

Ratan Tata Died, Wave of mourning in the political circles of Bihar

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Ratan Tata Died: प्रख्यात उद्योगपति और देश के महान सपूत रतन टाटा का बुधवार, 9 अक्टूबर की देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि, बिहार के राजनीतिक गलियारों में भी शोक का माहौल है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सहित कई दिग्गज हस्तियों ने रतन टाटा को याद कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Ratan Tata Death News: रतन टाटा के निधन पर अरविंद केजरीवाल की भावुक प्रतिक्रिया, कहा- ‘भारत ने…’

माहौल में शोक की लहर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, “रतन टाटा एक महान उद्योगपति और इंसानियत की मिसाल थे। उन्होंने हमेशा दूसरों के हित के लिए काम किया और अपनी ईमानदारी, नैतिकता और दयालुता से देश का नाम रोशन किया। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।” साथ ही, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी शोक जताते हुए कहा, “रतन टाटा एक अद्वितीय व्यक्तित्व थे, जिन्होंने उद्योग जगत में न केवल भारत का बल्कि पूरी दुनिया में नाम कमाया। उनका योगदान देश के विकास में सदैव याद रखा जाएगा। उनकी सादगी और सेवा भावना से सबको प्रेरणा मिलती थी।”

मांझी और गिरिराज सिंह ने क्या कहा

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी दुख व्यक्त करते हुए कहा, “रतन टाटा देश के महान सपूत थे। उनके निधन से मैं स्तब्ध हूं। उनका योगदान न केवल उद्योग जगत बल्कि समाज के हर वर्ग के लिए अविस्मरणीय रहेगा। उनकी कमी हमेशा खलेगी। भारत ने एक सच्चे देशभक्त को खो दिया है।” इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी रतन टाटा को याद कर कहा, “रतन टाटा का निधन हमारे लिए एक बड़ी क्षति है। वे पद्म विभूषण से सम्मानित थे और उनके योगदान को देश हमेशा याद रखेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।” पूरे देश में इस महान उद्योगपति की याद में नम आंखों से श्रद्धांजलि दी जा रही है।

Ratan Tata Net Worth: अपने पीछे कितनी दौलत छोड़कर गए रतन टाटा? कभी नहीं की शादी…अब कौन बनेगा दावेदार

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT