होम / Rohtas Crime: बाइक चोरों को पकड़ने के चक्कर में युवक की मौत! बदमाशों ने मार दी गोली

Rohtas Crime: बाइक चोरों को पकड़ने के चक्कर में युवक की मौत! बदमाशों ने मार दी गोली

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 25, 2024, 10:50 am IST
ADVERTISEMENT
Rohtas Crime: बाइक चोरों को पकड़ने के चक्कर में युवक की मौत! बदमाशों ने मार दी गोली

Youth dies while trying to catch bike thieves

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Rohtas Crime: रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में 24 अक्टूबर की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना उस समय घटी जब बाइक चोरों को पकड़ने के प्रयास में भानु प्रताप (36) नामक युवक की जान चली गई। बाइक चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने भानु प्रताप को गोली मार दी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।

Rewa Crime News: रीवा में पति को बंधक बनाकर पत्नी संग सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, दो बाइक चोर बाइक चोरी कर भाग रहे थे। भानु प्रताप ने उनका पीछा किया और इसी दौरान बदमाशों ने उसकी कार को भी टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक, जब भानु प्रताप कार से उतरे, तभी बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल भानु प्रताप को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ऐसे में, भानु प्रताप के भाई, पियूष कुमार, ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। पियूष का कहना है कि अगर पुलिस सतर्क होती, तो यह घटना टाली जा सकती थी।

पुलिस जुटी जांच में

बता दें कि, पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और मामले की जांच में तेजी लाई जा रही है। साथ ही, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इलाके में इस हत्या के बाद दहशत का माहौल है, और स्थानीय लोग पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

Delhi Traffic Advisory: दक्षिण दिल्ली में अगले 3 दिनों तक जाम का खतरा, जानें कौन से रूट पर रहेगी भीड़

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT