होम / Rohtas Murder: महिला डांसर की गोली मारकर हुई हत्या! जानें परिजनों ने बयान में क्या बताया

Rohtas Murder: महिला डांसर की गोली मारकर हुई हत्या! जानें परिजनों ने बयान में क्या बताया

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 1, 2024, 3:42 pm IST
Rohtas Murder: महिला डांसर की गोली मारकर हुई हत्या! जानें परिजनों ने बयान में क्या बताया

Female dancer shot dead

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Rohtas Murder: बिहार के रोहतास जिले में 30 सितंबर की रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जहां 20 वर्षीय महिला डांसर, आरती कुमारी, की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। परिजनों ने आरती के पति, आदित्य, पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि आदित्य ने फोन देकर आरती को घर के बाहर बुलाया और फिर उसे गोली मार दी।

Delhi Crime: गाना बजाने को लेकर 2 किराएदार में भिड़ंत, बीच बचाव आया केयरटेकर को उतारा मौत के घाट

जानें पूरा मामला

घटना के बाद आरती सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली थी, जिसे स्थानीय लोगों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरती की मौत के बाद उसके परिवार और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने शव को सासाराम पोस्ट ऑफिस के सामने रखकर प्रदर्शन किया और आदित्य की गिरफ्तारी की मांग की। दूसरी तरफ, पुलिस को प्रदर्शनकारियों को हटाने और जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। बता दें कि, पुलिस अधिकारी डीएसपी दिलीप कुमार ने कहा कि फिलहाल इस मामले की पूरी जांच की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद ही कोई ठोस निष्कर्ष निकाला जाएगा।

कार्रवाई जारी

आरती के परिवार वालों का कहना है कि पति आदित्य ने ही उसे जान से मारा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आदित्य की गिरफ्तारी की मांग लगातार जारी है। बता दें कि, आरती की मौत से पूरे इलाके में शोक का माहौल है। उसका 4 महीने का बच्चा भी है, जिसकी परवरिश अब एक बड़ा सवाल बन गई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही सच सामने आने की उम्मीद है।

Tirupati Laddu Controversy: आंध्र प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट की अगली सुनवाई तक, SIT जांच रोकी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT