होम / Rohtas News: GRP थाने से दो शराब माफिया हुए फरार! पुलिस पर उठे कई सवाल

Rohtas News: GRP थाने से दो शराब माफिया हुए फरार! पुलिस पर उठे कई सवाल

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 24, 2024, 12:35 pm IST

wo liquor mafia absconded from GRP police station

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Rohtas News: रोहतास जिले के GRP थाने से दो शराब माफिया के फरार होने की घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है। GRP और RPF ने इन दोनों माफियाओं को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया था, लेकिन वे थानाध्यक्ष के कमरे से फरार हो गए। इस घटना के बाद से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं, और इलाके में इसको लेकर चर्चा जोरों पर है।

Read More: Karnataka High Court: सिद्धारमैया को कर्नाटक हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका, इस घोटाले को लेकर राज्यपाल ने दिए थे जांच के आदेश

जानें पूरा मामला

फरार हुए आरोपियों की पहचान अमित कुमार और सफर कुमार के रूप में हुई है। इन दोनों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। सोमवार को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया है और छापेमारी की तैयारी फिर से शुरू कर दी गई है। पुलिस ने इन दोनों की तलाश में व्यापक अभियान छेड़ दिया है। दूसरी तरफ सबसे हैरानी की बात यह है कि दोनों आरोपी थानाध्यक्ष के कमरे से फरार हो गए। यह घटना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करती है। आशंका जताई जा रही है कि GRP थाने के थानाध्यक्ष की भूमिका संदिग्ध हो सकती है, जिस पर भी जांच की जा रही है।

छापेमारी की तैयारी शुरू

जांच में पाया गया कि आरोपी खिड़की के रास्ते से भागे, जिससे पुलिस की चूक स्पष्ट नजर आती है। बता दें कि रेल पुलिस पर इस घटना को लेकर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है, और आला अधिकारी इस मामले की तह तक जाने में लगे हुए हैं। घटना ने पुलिस प्रशासन की लापरवाही को उजागर किया है, जिससे आम जनता में आक्रोश फैल गया है। फिलहाल, पुलिस दोनों फरार माफियाओं की तलाश में जुटी है और मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई जारी है।

Read More: Liquor in Bihar: 8 सालों का रिकॉर्ड आया सामने! जहरीली शराब से अभी तक 156 की मौत, 12 लाख गिरफ्तारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कही आप भी तो नहीं कर रहे है इन दिनों में तुलसी पूजा…बिल्कुल भी मत कर बैठिएगा ये भूल नहीं तो दरिद्रता को दे बैठेंगे न्योता?
Tirupati Balaji मंदिर में चलता है इन 4 पुश्तैनी परिवारों का राज, चौंका देगा इन्हें मिलने वाला वेतन और सुविधाएं
मशहूर एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति से छीनी सारी प्रॉपर्टी, तलाक के बाद बोले- ‘मुझे राक्षस बना दिया…’
Ghazipur News: दिनदहाड़े गांव में गोली मारकर फरार हुआ आरोपी, मौके पर पहुंची पुलिस
Bihar Flood: गंगा के जलस्तर में तेजी से बढ़त! 26 सितंबर तक स्कूल रहेंगे बंद
Dausa news: जिला मुख्यालय पर बड़ी कार्रवाई, 26 घरेलू गैस सिलेंडर किए जब्त
‘नकली नोट से लेकर रेप तक, हर अपराध में सपा के लोग’, राजभर ने अखिलेश पर साधा निशाना
ADVERTISEMENT