होम / Saharsa Crime: दिन दहाड़े हुई अधिवक्ता की हत्या! आरोपी हुए फरार

Saharsa Crime: दिन दहाड़े हुई अधिवक्ता की हत्या! आरोपी हुए फरार

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 28, 2024, 3:36 pm IST
ADVERTISEMENT
Saharsa Crime: दिन दहाड़े हुई अधिवक्ता की हत्या! आरोपी हुए फरार

Saharsa Crime

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Saharsa Crime: बिहार के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में दिनदहाड़े एक अधिवक्ता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, घटना में बदमाशों ने 45 वर्षीय वकील दुलारचंद शर्मा को सिर और कमर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Fake Constable: 6 महीने से पटना में घूम रहा था ‘फर्जी दारोगा’! जानें पूरा मामला

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, दुलारचंद शर्मा कोर्ट जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में अचानक बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दीं। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिवार में शोक की लहर है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी तरफ, परिवारजनों के अनुसार, दुलारचंद शर्मा का लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, और इसी पुरानी रंजिश के कारण उनकी हत्या की गई। ऐसा माना जा रहा है कि जमीन विवाद के कारण उनके दुश्मनों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

मामले की कार्रवाई हुई शुरू

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस वारदात ने स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल बना दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की सच्चाई सामने लाएंगे। ऐसे में, इस घटना ने इलाके में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं और लोगों में भय का माहौल है। पुलिस ने लोगों से संयम बनाए रखने की अपील की है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

Delhi Diwali Fire Crackers: दिवाली पर पटाखों की अवैध बिक्री पर सख्त कदम उठाने की मांग, मंत्री ने LG को लिखी चिट्टी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT