होम / Saharsa Vande Bharat: बिहार को मिली एक और सुपरफास्ट ट्रेन! सीधा पहुंचाएगी सियालदाह

Saharsa Vande Bharat: बिहार को मिली एक और सुपरफास्ट ट्रेन! सीधा पहुंचाएगी सियालदाह

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 11, 2024, 3:17 pm IST
ADVERTISEMENT
Saharsa Vande Bharat: बिहार को मिली एक और सुपरफास्ट ट्रेन! सीधा पहुंचाएगी सियालदाह

Saharsa Vande Bharat

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Saharsa Vande Bharat: पूर्वी-मध्य रेलवे के अंतर्गत बिहार को एक और बड़ी सौगात मिली है। अब सहरसा से सियालदाह के बीच वंदे भारत ट्रेन का परिचालन शुरू किया जाएगा। यह सुपरफास्ट ट्रेन बिहार के यात्रियों के लिए यात्रा को और भी आरामदायक और तेज बनाने वाली है। सहरसा से सीधा सियालदाह पहुंचने की सुविधा अब वंदे भारत ट्रेन के माध्यम से उपलब्ध होगी, जिससे दोनों शहरों के बीच का सफर काफी कम समय में तय किया जा सकेगा। कम समय में सफर पूरा होगा।

UP News: दशहरे पर रूट डायवर्जन, 12 को शहर में नहीं आएंगी रोडवेज बसें, जानें पूरा प्लान

जानें डिटेल में

जानकारी के मुताबक, वंदे भारत ट्रेन का परिचालन बिहार के लिए एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। यह ट्रेन आधुनिक सुविधाओं से लैस है और यात्रियों को एक शानदार यात्रा अनुभव प्रदान करेगी। ट्रेन में स्वचालित दरवाजे, बेहतर सीटें, वाई-फाई, और शुद्ध हवा के लिए वेंटिलेशन सिस्टम जैसी कई अत्याधुनिक सुविधाएं होंगी। इसके अलावा, इस नई वंदे भारत ट्रेन के परिचालन के साथ-साथ समस्तीपुर सहित अन्य रेल मंडलों के अधिकारियों को भी इस मार्ग की सुरक्षा को लेकर निर्देश जारी किए गए हैं।

बिहार के लिए बड़ी सौगात

रेलवे प्रबंधन ने सहरसा से सियालदाह के बीच ट्रेन के सुरक्षित और सुचारू संचालन के लिए सभी आवश्यक तैयारियां कर ली हैं। ऐसे में, यह नई ट्रेन सेवा बिहार के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है और इससे राज्य के लोगों के लिए कोलकाता और अन्य क्षेत्रों तक पहुंचना और भी आसान हो जाएगा। इस सुपरफास्ट सेवा के शुरू होने से यात्रियों के समय की बचत होगी और उन्हें बेहतर यात्रा का अनुभव मिलेगा।

Sukhvinder Singh Sukhu: स्कूल में बच्चियों ने CM सुखविंदर से पूछा, “अंकल क्या आप स्कूल में…”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT