होम / Samastipur Accident: साइकिल सवार को घसीटता रहा ट्रक चालक! व्यक्ति की मौत पर जमकर गुस्सा निकाला लोगों ने

Samastipur Accident: साइकिल सवार को घसीटता रहा ट्रक चालक! व्यक्ति की मौत पर जमकर गुस्सा निकाला लोगों ने

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 5, 2024, 5:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Samastipur Accident: साइकिल सवार को घसीटता रहा ट्रक चालक! व्यक्ति की मौत पर जमकर गुस्सा निकाला लोगों ने

Truck driver kept dragging cyclist, died

India News Bihar (इंडिया न्युज), Samastipur Accident: समस्तीपुर से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है, जिसमें एक साइकिल सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब एक ट्रक चालक ने साइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी और फिर उसे करीब दो से तीन किलोमीटर तक घसीटता हुआ आगे बढ़ता गया। इस भीषण घटना में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

Bihar Politics: Poster-War का एक और दौर! अब BJP ने तेजस्वी यादव को बता दिया ‘लापता’

लोगों का फूटा गुस्सा

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित भीड़ ने ट्रक को रोककर चालक को बाहर निकाला और उसकी जमकर पिटाई की। इस बीच पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। ऐसे में, पुलिस ने फौरन आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। बता दें कि, फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। यह घटना एनएच-28 पर बेगूसराय के पास घटी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है।

कार्रवाई जारी…

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है। मौके पर 112 की टीम ने भी पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही देखा जाए तो, बेगूसराय और उसके आसपास के इलाकों में हाल के दिनों में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में इजाफा हुआ है, जो चिंता का विषय है। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में गहरा आक्रोश है, और वे सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच जारी रखी है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Bihar Business Connect 2024: दिल्ली में बिहार बिजनेस कनेक्ट रहा सफल! कई दिग्गज रहें मौजुद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT