होम / Saran News: सौतेली बेटियों ने रचा षडयंत्र! बेरहमी से महिला की हुई हत्या, जानें मामला

Saran News: सौतेली बेटियों ने रचा षडयंत्र! बेरहमी से महिला की हुई हत्या, जानें मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 28, 2024, 4:36 pm IST
Saran News: सौतेली बेटियों ने रचा षडयंत्र! बेरहमी से महिला की हुई हत्या, जानें मामला

Woman brutally murdered by step daughters

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Saran News: सारण जिले के रामपुर मठिया इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सौतेली बेटियों ने अपनी सौतेली मां पिंकी देवी की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह हत्या दोनों सौतेली बेटियों ने मिलकर पत्थर से कुचलकर की। पुलिस ने मामले की जांच की और आस-पास के लोगों से पूछताछ के बाद दोनों बेटियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Begusarai News: पहले व्यक्ति हुआ लापता फिर खेत से शव बरामद! जानें खबर

जानें पूरा मामला

घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक पिंकी देवी ने कुछ समय पहले पुलिस अधीक्षक के सरकारी नंबर पर कॉल कर बताया था कि उनकी हत्या की योजना बनाई जा रही है। पिंकी ने बताया था कि उनके पति और बेटियों ने उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा है, परंतु पुलिस जब तक इस मामले में कुछ कर पाती, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पिंकी देवी का शव झाड़ियों में मिला, जिसका चेहरा पूरी तरह बिगाड़ दिया गया था। पहले पिंकी देवी की पहचान करना मुश्किल हो गया था, लेकिन बाद में पुष्टि हुई कि उनकी हत्या में उनकी सौतेली बेटियां शामिल थीं।

लड़कियों ने किया जुर्म कबूल

पुलिस के अनुसार, एक बेटी बालिग है जबकि दूसरी नाबालिग। पूछताछ के दौरान, दोनों बेटियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस की जांच अभी भी जारी है। बता दें की इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। बताया जा रहा है कि पिंकी देवी के पति उमेश सिंह की पहली पत्नी से चार बेटियां और एक बेटा था, जिनमें से दो बेटियों की शादी हो चुकी है। तीन बच्चे अपने पिता और सौतेली मां पिंकी देवी के साथ रहते थे, लेकिन पिंकी को वे बिल्कुल पसंद नहीं करते थे, जिससे यह खौफनाक षड्यंत्र रचा गया।

Chhapra News: लोगों के साथ प्रैंक कर वीडियो बनाते थे दो भाई, अब हुई गिरफ्तारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT