होम / Siwan Chapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों पर भड़के प्रशांत किशोर, सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप लगा दिया

Siwan Chapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों पर भड़के प्रशांत किशोर, सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप लगा दिया

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 16, 2024, 11:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Siwan Chapra Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों पर भड़के प्रशांत किशोर, सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप लगा दिया

Siwan Chapra Hooch Tragedy: प्रशांत किशोर

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Siwan Chapra Hooch Tragedy: बिहार के छपरा और सीवान में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गई है. मौतों को लेकर प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि बिहार में कहीं भी शराबबंदी नहीं है, या तो होम डिलीवरी हो रही है या फिर अवैध शराब का कारोबार चल रहा है। सीएम नीतीश कुमार के इर्द-गिर्द के अधिकारी खुद शराब पीते हैं। शराबबंदी का फायदा या तो भ्रष्ट अधिकारी उठा रहे हैं या फिर नेता पैसा कमा रहे हैं।

Bomb Threats to Flights: विमानों में बम की धमकी के बाद दिल्ली पुलिस का एक्शन, FIR दर्ज कर शुरू की जांच

सीएम नीतीश पर जमकर बोला हमला

जनसुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने कहा है कि बिहार में कहीं भी शराबबंदी नहीं है। अवैध शराब का कारोबार चल रहा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि शराबबंदी मामले में एक लाख लोग जेल में हैं। हर साल 20 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है। शराबबंदी का फायदा या तो भ्रष्ट अधिकारी उठा रहे हैं या फिर नेता पैसा कमा रहे हैं। हर पंचायत में शराब पीने से लोगों की मौत हो रही है। डर के कारण कोई केस दर्ज नहीं करा रहा है।

छपरा-सिवान में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत

प्रशांत किशोर ने कहा कि त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है और जहरीली शराब से मौतों के मामले सामने आने लगे हैं। दिवाली और छठ के दौरान जहरीली शराब से मौतों के मामले बढ़ जाते हैं और यह सिलसिला अब शुरू हो गया है। छपरा और सीवान में संदिग्ध परिस्थितियों में 12 लोगों की मौत हो गई है और दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं, कुछ लोगों की आंखों की रोशनी भी चली गई है। प्रशासन ने पुष्टि की है कि जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हुई है।

तेजस्वी को दिया ये बड़ा चैलेंज

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के दौरे पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा तेजस्वी यादव का कोई भी दौरा पूरा नहीं होता। ये लोग 30 साल से जनता को लूट रहे हैं। मैं तेजस्वी यादव को 7 दिन पैदल चलने की चुनौती देता हूं।

Jaya Prada News: पूर्व सांसद और एक्ट्रेस जया प्रदा को कोर्ट से मिली राहत, इस मामले में हुईं बरी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT