होम / बिहार में नकली शराब बनी काल! 36 लोगों की मौत, कई लोगों की गई आंखों की रौशनी

बिहार में नकली शराब बनी काल! 36 लोगों की मौत, कई लोगों की गई आंखों की रौशनी

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 17, 2024, 1:06 pm IST
ADVERTISEMENT
बिहार में नकली शराब बनी काल! 36 लोगों की मौत, कई लोगों की गई आंखों की रौशनी

Poisonous Liquor

India News UP(इंडिया न्यूज),Poisonous Liquor: बिहार के सीवान में अवैध शराब का कहर देखने को मिल रहा है। यहां अब तक अवैध शराब पीने से 36 लोगों की मौत हो चुकी है। बिहार के सीवान में नकली शराब पीने के कारण कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं, बुधवार को सीवान के जिला मजिस्ट्रेट मुकुल कुमार ने ये जानकारी दी। सूचना के अनुसार यहां कुल 15 लोगों के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें से 3 लोगों को पटना रेफर किया गया है।

नकली शराब पीने से 20 लोगों की मौत

जिलाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता ने इस घटना पर कहा कि भगवानपुर थाने के एसएचओ और मद्यनिषेध एएसआई के विरूध कानूनी कार्रवाई हो रही है। वहीं सीवान एसपी अमितेश कुमार के मुताबिक, गुरुवार को नकली शराब पीने के कारण सीवान में 20 लोगों की मौत हुई।

Bihar News: सरकारी नौकरी लगते ही प्रेमिका से शादी करने से मुकरा प्रेमी, फिर परिजनों ने पकड़ा और कर दिया खेला!

तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस पूरी घटना पर पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल को गठीत किया जा रहा है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और वहीं 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही स्थानीय चौकीदार और पंचायत बीट पुलिस अधिकारियों को भी निलंबित किया गया है। वहीं अब इस पूरी घटना पर राजनीति भी गरमाई हुई है।

Nayab Saini से कम ताकतवर नहीं है उनकी पत्नी, राजनीति से है गहरा नाता, जानें कौन हैं Haryana के नए CM की वाइफ?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT