होम / Supaul Bus Accident: कोसी बराज पर बड़ा हादसा! नदी में गिरी बस, यात्री सुरक्षित

Supaul Bus Accident: कोसी बराज पर बड़ा हादसा! नदी में गिरी बस, यात्री सुरक्षित

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 27, 2024, 4:12 pm IST
Supaul Bus Accident: कोसी बराज पर बड़ा हादसा! नदी में गिरी बस, यात्री सुरक्षित

Major accident at Kosi Barrage

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Supaul Bus Accident: 26 सितंबर की रात को सुपौल के कोसी बराज पर एक बड़ा हादसा हुआ, जब एक बस रेलिंग तोड़कर सीधा नदी में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना बराज के गेट नंबर 34 और 35 के बीच हुई। हादसे के समय बस में लगभग 20 यात्री सवार थे, लेकिन राहत की बात यह है कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। सभी यात्रियों को समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जानकारी के लिए बता दें कि इस दुर्घटना के बाद कोसी बराज पर सुरक्षा के इंतजामों पर सवाल उठने लगे हैं। प्रशासन की ओर से कहा गया है कि वे बराज की सुरक्षा पर ध्यान देंगे और भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल पर सचदेवा का हमला, दिल्ली की बदहाली का बताया जिम्मेदार

जानें पूरी खबर

बता दें कि घटना के तुरंत बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई और वहां हंगामा हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और यात्रियों को सुरक्षित निकालने का काम शुरू किया। सभी यात्रियों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी जांच की गई। दूसरी तरफ प्रारंभिक जांच के अनुसार, हादसा बस चालक के नियंत्रण खोने के कारण हुआ। पुलिस ने बस चालक और यात्रियों से पूछताछ शुरू कर दी है ताकि दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाया जा सके। फिलहाल, हादसे की जांच जारी है और पुलिस हर पहलू पर ध्यान दे रही है।

Bihar Politics: फिर बरसे लालू परिवार पर जीतन राम मांझी, बोले- ‘पहले बाप ने गाली दी, अब…’

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT