होम / Supaul Massive Fire: नगर परिषद कार्यालय को घेरा आग की लपटों ने! मची भगदड़

Supaul Massive Fire: नगर परिषद कार्यालय को घेरा आग की लपटों ने! मची भगदड़

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 20, 2024, 10:57 am IST

Flames engulfed the city council office

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Supaul Massive Fire: बिहार के सुपौल के नगर परिषद कार्यालय में 20 सितंबर की सुबह एक भीषण आग लग गई, जिससे पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक आग की लपटों ने नगर परिषद कार्यालय के स्टोर रूम को पूरी तरह से घेर लिया, जिसके कारण वहां रखी कई महत्वपूर्ण चीजें जलकर खाक हो गईं। हालांकि, घटना के समय कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था, जिससे किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ।

Read More: Bahraich Wolf Attack: बहराइच में नहीं थम रहा भेड़ियों का आतंक, नए झुंड को लेकर घुम रहा लंगड़ा सरदार!

जानें पूरा मामला

आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है। नगर परिषद के चेयरमैन राघवेंद्र झा भी घटना स्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। बता दें कि उन्होंने कहा कि आग लगने के सही कारण का पता लगाने के लिए प्रशासनिक जांच की मांग की जा रही है। इसके अलावा, सूचना मिलते ही दमकल विभाग को बुलाया गया, जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। आग को नियंत्रित करने में काफी समय लगा, क्योंकि स्टोर रूम में कुछ सफाई केमिकल भी रखा हुआ था, जिससे आग तेजी से फैलने लगी थी।

हादसे पर जांच की मांग

दमकल कर्मियों ने तत्परता से काम करते हुए स्थिति को नियंत्रण में लिया और आग को फैलने से रोका। जानकारी के अनुसार इस घटना से नगर परिषद कार्यालय में भारी नुकसान हुआ है। कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और अन्य सामग्री जलकर राख हो गई। आग की इस घटना ने प्रशासनिक कार्यों को भी प्रभावित किया है, और अब मामले की जांच शुरू कर दी गई है। स्थानीय प्रशासन द्वारा हादसे के कारणों की पड़ताल की जा रही है, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

Read More: Himachal Weather: हिमाचल में बर्फबारी! इस दिन से मौसम रहेगा साफ, जानें आज का हाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT