होम / Supaul News: प्रेमी जोड़े पर बरसा कहर! ग्रामीणों ने की बेरहमी से पिटाई, जानें खबर

Supaul News: प्रेमी जोड़े पर बरसा कहर! ग्रामीणों ने की बेरहमी से पिटाई, जानें खबर

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 5, 2024, 11:56 am IST

Supaul News

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Supaul News: सुपौल जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा। दोनों अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं, लेकिन दोनों का थाना एक ही है। पहले लड़के को पकड़ा गया और फिर लड़की को उसके घर से जबरन उठाया गया। इसके बाद दोनों को गांव के एक सुनसान जगह पर ले जाकर उनके कपड़े उतारकर पिटाई की गई। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है, और ग्रामीणों के इस हिंसक कारनामे की जमकर निंदा हो रही है।

Read More: Paris Paralympics 2024: मुज्जरफरपुर के शरद कुमार ने किया नाम रौशन! सिल्वर मेडल के साथ मिली तमाम नेताओं से बधाई

जानें डिटेल में

घटना का वीडियो भी बनाया गया, जिसे बाद में वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि लड़के की उम्र 19 साल और लड़की की उम्र 16 साल है। ग्रामीणों ने प्रेम संबंध में होने की ‘सजा’ के रूप में यह अमानवीय कृत्य किया। घटना की शिकायत 4 सितंबर को दर्ज करवाई गई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकरी के मुताबिक रात के 12 बजे, लड़की को फोन कर घर के बाहर बुलाया गया और उसे जबरन उठाकर ले जाया गया। दूसरी ओर, लड़के को भी पहले ही बंधक बना लिया गया था। दोनों को सार्वजनिक रूप से पीटने के बाद ग्रामीणों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामला दर्ज

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए काम जारी है। इस घटना ने समाज में व्याप्त कुरीतियों और हिंसा के प्रति चिंता को फिर से उजागर कर दिया है। प्रशासन ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कई लोगों से पूछताछ भी जारी है। पुलिस ने इस बात का आश्वासन दिया है कि जल्द ही कार्रवाई कर, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More: Vande Bharat: पटना जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव, टूटे कई शीशे, पढ़ें पूरी खबर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT