होम / Teen Talaq: नाराज पति ने सऊदी अरब से फोन कर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, जानें खबर

Teen Talaq: नाराज पति ने सऊदी अरब से फोन कर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, जानें खबर

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 2, 2024, 11:09 am IST

Teen Talaq

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Teen Talaq: बिहार के जमुई जिले से तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है, जहां सऊदी अरब में काम कर रहे एक पति ने अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया। महिला ने जमुई के सोनू थाना में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उसने अपने देवर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला के अनुसार, उसके देवर की उस पर काफी समय से बुरी नजर थी और मौका पाकर उसने अपनी भाभी के साथ यौन शोषण किया।

Read More: Prayagraj News: स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का गोरखधंधा, 20 आरोपियों को जेल

जानें पूरा मामला

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति सऊदी अरब में काम करता है और बहुत कम समय के लिए घर आता है। जब उसके पति को देवर द्वारा किए गए यौन शोषण का पता चला, तो उसने नाराज होकर अपनी पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया। इस घटना का खुलासा रविवार को हुआ, जब महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि महिला के बयान के अनुसार, उसका देवर उसे शादी का लालच देकर पिछले तीन साल से शारीरिक संबंध बना रहा था। जब महिला ने देवर से शादी की बात की, तो उसने उसके साथ मारपीट की और शादी करने से इनकार कर दिया। इस घटनाक्रम से परेशान होकर महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस कार्रवाई कर रही

जानकारी के अनुसार महिला के पांच बच्चे हैं, और उसने अपने दम पर बच्चों का पालन-पोषण किया। जानकारी के अनुसार, उसका पति सऊदी अरब से कोई भी आर्थिक मदद नहीं भेजता था, जिससे महिला को अपने बच्चों की देखभाल के लिए खुद ही संघर्ष करना पड़ता था। इस मामले की जांच जारी है, और पुलिस हर पहलू की गहराई से छानबीन कर रही है। तीन तलाक के कानून के बावजूद, इस तरह के मामले अभी भी समाज में देखने को मिल रहे हैं, जो चिंता का विषय है।

Read More: Bahraich News: बहराइच में नहीं थम रहा आदमखोर भेड़िया का आतंक! ढाई साल की मासूम को बनाया निवाला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कापेंगे भारत के दुश्मन
इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश
140 करोड़ भारतीयों से झूठ बोला? विनेश फोगाट पर सबसे बड़ा खुलासा, हरीश साल्वे के दावे ने मचाई सनसनी
Taj Mahal: ताजमहल को खतरा! मुमताज-शाहजहां की कब्र का देखी ऐसा हाल, मच गया हड़कंप
कौन है दुनिया को डराने वाले ‘मॉडर्न नास्त्रेदमस’ है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी
दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…
Rajasthan News: भारी बारिश से फसलें हुई बर्बाद, सरकार करेगी नुकसान की भरपाई
ADVERTISEMENT