होम / Tejashwi Yadav: 'सीमांचल के इलाकों में दंगा…' बीजेपी नेताओं पर भड़के तेजस्वी यादव, CM नीतीश पर बड़ा आरोप लगा दिया

Tejashwi Yadav: 'सीमांचल के इलाकों में दंगा…' बीजेपी नेताओं पर भड़के तेजस्वी यादव, CM नीतीश पर बड़ा आरोप लगा दिया

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 22, 2024, 10:33 pm IST
ADVERTISEMENT
Tejashwi Yadav: 'सीमांचल के इलाकों में दंगा…' बीजेपी नेताओं पर भड़के तेजस्वी यादव, CM नीतीश पर बड़ा आरोप लगा दिया

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Tejashwi Yadav: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को फेसबुक लाइव कर नीतीश कुमार, गिरिराज सिंह, प्रदीप सिंह समेत अन्य बीजेपी नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह यात्रा कर रहे हैं और अररिया के सांसद बिहार में बयान दे रहे हैं। बीजेपी के लोग दंगा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार बहुत खुश हैं, बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन बीजेपी और आरएसएस के लोगों को बढ़ावा दे रहे हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के जरिए सीमांचल के इलाकों में बड़ा दंगा भड़काने का काम किया जा रहा है।

Netanyahu के बेडरूम तक कैसे पहुंचा ‘उड़ता हुआ राक्षस’? मुस्लिम देश ने चली ऐसी चाल, गच्चा खा गई दुनिया की सबसे खतरनाक खुफिया एजेंसी

‘सीमांचल इलाकों में दंगे भड़काने गए हैं बीजेपी नेता’

तेजस्वी ने कहा कि वो सीमांचल इलाकों में गरीबी, बेरोजगारी और पलायन रोकने की बात करने नहीं गए हैं। वह सीमांचल इलाकों में दंगे भड़काने गए हैं। एक भाई को दूसरे भाई से लड़ाने की कोशिश की जा रही है। अररिया के सांसद प्रदीप सिंह ने जिस तरह से बयान दिया है, मैं उसकी निंदा करता हूं और उसका विरोध करता हूं और अगर कोई मुस्लिम भाई के खिलाफ बोलता है तो राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव चुप रहने वाले नहीं हैं। वे ईंट-पत्थर तोड़ देंगे। इस देश की आजादी में सभी का योगदान है। आज नफरत की बात नहीं होनी चाहिए, मुद्दों की बात होनी चाहिए।

तेजस्वी यादव ने कहा कि गांधी की बात करने वाले नीतीश कुमार नाथूराम गोडसे के वंशजों को बढ़ावा दे रहे हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ के दौरान बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने ऐसी बात कही है कि उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा है कि अगर अररिया में रहना है तो हिंदू बनना पड़ेगा।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के बारे में क्या कहा?

तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में जो कुछ भी हो रहा है वह नीतीश कुमार की देन है। नीतीश कुमार बिहार में दंगाइयों को वाई श्रेणी की सुरक्षा दे रहे हैं। नीतीश कुमार नफरत फैलाने वालों को सुरक्षा दे रहे हैं। अगर बिहार में विश्वासघात होता है, जो भाजपा आरएसएस के लोग कर रहे हैं, तो इसके लिए सिर्फ नीतीश कुमार ही जिम्मेदार होंगे। हम सभी को अपने भविष्य की चिंता करनी चाहिए। उपचुनाव के लिए भाजपा के लोग दंगे भड़का रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के लोग हार के डर से चुप बैठने वालों में से नहीं हैं।

Durg News: दुर्ग में 60 करोड़ की लागत से लगेगा बायो गैस प्लांट, रोजगार की बढ़ी संभावना

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT