होम / CM नीतीश और PM मोदी पर तेजस्वी यादव का तीखा वार, बोले- प्रधानमंत्री जी, बिहार भारत में है…

CM नीतीश और PM मोदी पर तेजस्वी यादव का तीखा वार, बोले- प्रधानमंत्री जी, बिहार भारत में है…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 2, 2024, 11:59 am IST
CM नीतीश और PM मोदी पर तेजस्वी यादव का तीखा वार, बोले- प्रधानमंत्री जी, बिहार भारत में है…

Bihar Flood

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Bihar Flood: बिहार में बाढ़ से मची तबाही के बीच नेता प्रतिपक्ष और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। बुधवार (2 अक्टूबर) को उन्होंने सुबह-सुबह एक्स पर पोस्ट कर पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने जिक्र किया कि कैसे बिहार में 2008 में आई बाढ़ में केंद्र की यूपीए सरकार ने मदद की थी। अपने पोस्ट में तेजस्वी ने अपने पोस्ट पर जिक्र किया।    

2008 की घटना को दिलाया याद

तेजस्वी ने एक्स कर लिखा, सीएम जी, क्या आपको 2008 याद है? पीएम जी, क्या आपको याद है कि बिहार भारत का ही हिस्सा है। न याद हो तो 2008 में बिहार बाढ़ को याद करें। कांग्रेस के बाद केंद्र की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी राजद और उनके नेता केंद्रीय रेल मंत्री आदरणीय लालू प्रसाद जी के आग्रह मात्र पर कैसे पीएम सरदार मनमोहन सिंह जी और यूपीए की चेयरपर्सन आदरणीय श्रीमती सोनिया गांधी जी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के सर्वेक्षण पर बिहार आए थे।

UP में खतौनी को लेकर CM योगी के 6 बड़े आदेश, जानिए यहां  

सहायता के तौर पर दी थी 1000 करोड़ की राशि

बाढ़ पर तकरीबन 15 वर्ष पूर्व मदद की गई थी इसे लेकर तेजस्वी यादव ने लिखा, “लालू जी ने निश्चयी राजनीति का अकल्पनीय व अविस्मरणीय मिसाल प्रस्तुत करते हुए पीएम जी को बाढ़ की भयानक स्थिति से रुवरू करा इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित कराया साथ ही उस दौर में यानि आज से 15 वर्ष पूर्व केंद्र ने तत्काल 1000 करोड़ की विशेष सहायता राशि बिहार को दी। हां, हां जी लिर्फ बाढ़ के लिए 1000 करोड़.”

UKSSSC Recruitment 2024: उत्तराखंड में ड्राफ्ट्समैन समेत इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जानें कैसे करें अप्लाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT