होम / Bihar: बिहार में बढ़ा बदमाशों का आतंक, सारण में कोर्ट जा रहे पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या -IndiaNews

Bihar: बिहार में बढ़ा बदमाशों का आतंक, सारण में कोर्ट जा रहे पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 13, 2024, 4:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Bihar: बिहार पुलिस ने बताया कि बुधवार (12 जून) को बिहार के सारण जिले में एक वकील और उसके बेटे की बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वे दोनों वकील कोर्ट जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि यह घटना मुफ्फसिल पुलिस थाने के अंतर्गत घोष कॉलोनी के पास हुई। मृतकों की पहचान राम अयोध्या प्रसाद यादव (75) और उनके बेटे सुनील यादव (27) के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने घटना के सिलसिले में सारण जिले के मेथवलिया निवासी दो आरोपियों काली राय और जगदीप राय को गिरफ्तार किया है। सारण पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पुलिस को सूचना मिली कि सुबह घोष कॉलोनी के पास कुछ हथियारबंद हमलावरों ने राम अयोध्या प्रसाद यादव और उनके बेटे सुनील यादव को गोली मार दी।

सूबे में दिन दहाड़े हत्या

बता दें कि जब तक पुलिस वहां पहुंची, उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सारण के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एक बयान में कहा गया है कि इसके तुरंत बाद पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि यह घटना किसी पुराने जमीन विवाद के कारण हुई होगी। इसमें कहा गया है कि घटना में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। वहीं मृतकों के परिवार ने पुलिस को बताया कि दोनों वकील हैं।

Prajwal Revanna: एसआईटी को मिली प्रज्वल रेवन्ना की हिरासत, दुष्कर्म मामले में आया मोड़ -IndiaNews

रोहिणी आचार्य ने क्या कहा?

बता दें कि इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सारण लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा कि मौजूदा सांसद और भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी को जिले में इस तरह की घटनाओं में वृद्धि पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए। उन्होंने पूछा कि वह (रूडी) इस घटना पर चुप क्यों हैं? वह सारण जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था के बारे में कुछ क्यों नहीं कह रहे हैं?

Delhi Robbery: दिल्ली में बदमाश बेखौफ, अक्षरधाम मंदिर के पास बंदूक की नोक पर 2 लोगों से लूटे 50 लाख रुपये -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT