होम / पतियों को कपड़े की तरह बदल रही ये मुखिया, अब तीसरे संग भागकर रचाई शादी

पतियों को कपड़े की तरह बदल रही ये मुखिया, अब तीसरे संग भागकर रचाई शादी

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 8, 2024, 2:51 pm IST

Biahr News

India News Bihar (इंडिया न्यूज़),Bihar News: मुखिया जी के पास पंचायत की नौकरी हो या न हो, उनकी प्रेम कहानियां जरूर फल-फूल रही हैं। जैसे कोई नये कपड़े पहनता है, वैसे ही मुखिया को पति बदलने की आदत हो गयी है। बिहार की यह महिला नेता इस समय चर्चा में हैं और उन्हें अपनी ही पंचायत में गंभीर विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। महिला नेता की हालत यह है कि उसने 11 साल में तीसरी शादी कर ली। साथ ही पिछले दो साल से उसका अपने दूसरे पति के साथ रहते हुए भी किसी दूसरे आदमी के साथ अफेयर था और अब उसने प्यार की खातिर घर से भागकर तीसरी शादी कर ली है। बिहार की इस महिला नेता के पति के प्यार और बदलाव का मामला मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड के शेखपुरा पंचायत का है।

पहले भी हो चुकी है दो शादी 

शेखुपरा पंचायत की सुनीता देवी (30) 11 साल में तीसरी बार शादी कर रही हैं। सुनीता देवी ने भागकर जिला प्रमुख से शादी कर ली. ऐसा कहा जाता है कि दोनों दो साल से डेट कर रहे हैं। महिला पहले भी दो बार जिला सचिव के साथ भाग चुकी थी। इसके अलावा, यह परिवार की महिला मुखिया की तीसरी शादी होगी। इससे पहले उसने 2013 में पूर्णिया जिले के बेला में एक युवक से पहली शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद वह अपने माता-पिता के घर चली गई और लौट कर नहीं आई।

लंबे समय तक चला गुपचुप रोमांस

इसी बीच सुनीता का रिश्ता फिर से शेखपुरा गांव के रामदीन सर के बेटे संजय सर से हो गया। कुछ समय तक दोनों के बीच गुपचुप रोमांस चला, लेकिन 2014 में सुनीता घर से भाग गई। संजय सर ने 2014 में उनसे कोर्ट मैरिज कर ली। इस बीच उनका रिश्ता अच्छा चला और सुनीता उनकी पंचायत अध्यक्ष भी बन गईं। लेकिन जैसे ही वह डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बने, सुनीता की नजर वापस डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी पर गयी। दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों भागने पर भी राजी हो गए।

Lucknow Building Collapse: 8 लोगों की मौत, दर्जनों लोग घायल, आखिर कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा?

पहले पति को बताया बिमार

बताया जाता है कि सुनीता देवी को गांव के ही वार्ड 10 निवासी शशिभूषण मेहता के पुत्र नवीन कुमार से प्यार हो गया। सुनीता से पांच साल छोटे नवीन के साथ उसका करीब दो साल तक अफेयर चला। इन दो सालों में वे दोनों कई बार घर से भागे। हालांकि, दस-पंद्रह दिन बाद दोनों वापस लौट आए। लेकिन इस बार तो दोनों लोक-लाज की सारी हदें पार कर गए। करीब एक हफ्ते बाद सुनीता तीसरी शादी करने के लिए नवीन के साथ घर से भाग गई। 30 अगस्त को दोनों ने उदाकिशुनगंज कोर्ट में शांतिपूर्वक शादी कर ली। इस बार उसने एक शपथ पत्र भी दाखिल किया, जिसमें बताया गया कि उसका पहला पति बीमार था।

UP News: मदद मांगने के बहाने घर में घुसे, शख्स को बेहोश कर किया गंदा काम, सिर चकरा देगा ये मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
ADVERTISEMENT