होम / Tirupati Prasad News: तिरुपति प्रसाद मामले में सियासी पारा हाई! जानें KC त्यागी की प्रतिक्रिया

Tirupati Prasad News: तिरुपति प्रसाद मामले में सियासी पारा हाई! जानें KC त्यागी की प्रतिक्रिया

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 21, 2024, 12:33 pm IST

Political temperature high in Tirupati Prasad case

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Tirupati Prasad News: तिरुपति प्रसाद मामले पर देशभर में विवाद गहराता जा रहा है। इस मुद्दे पर देशभर में बयानबाजी तेज हो गई है और राजनीतिक गर्मी बढ़ रही है। ऐसे में, शुक्रवार को जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता केसी त्यागी ने अपने बयान में इसे एक गंभीर मुद्दा बताया। उन्होंने कहा, “यह मामला लोगों की आस्था से जुड़ा हुआ है और इसमें जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए, न कि इसका राजनीतिकरण किया जाना चाहिए।”

Read More: Yashasvi Jaiswal Record: सुनील गावस्कर का 51 साल पुराना रिकॉर्ड ध्वस्त, बांग्लादेश के सामने इस भारतीय बल्लेबाज ने विश्व क्रिकेट में किया कमाल

जानें डिटेल में

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इस मुद्दे पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा था, “तिरुपति प्रसाद मामले पर जब तक सही फैसला नहीं आता, तब तक यह विवाद पूरे देशभर में जारी रहेगा।” जानकारी के मुताबिक गिरिराज सिंह ने इसे एक षड्यंत्र करार देते हुए आशंका जताई कि इससे हिंदी समुदाय की आस्था और श्रद्धा को ठेस पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।

देशभर का सियासी माहौल गर्माया

केसी त्यागी ने भी इस बयान पर सहमति जताते हुए कहा कि ऐसी किसी भी घटना पर जांच जरूर होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। बता दें कि इस पूरे विवाद ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है, और कई दल इस मुद्दे पर अपने-अपने बयान जारी कर रहे हैं। तिरुपति प्रसाद से जुड़ा यह विवाद अब धार्मिक आस्था से जुड़कर राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ा मुद्दा बन गया है। लोग इस मामले में जल्द से जल्द न्यायिक फैसले की मांग कर रहे हैं, ताकि आस्था और श्रद्धा पर कोई आंच न आए।

Read More: Patna News: NIT कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने किया आत्महत्या! जानें पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT