होम / Bihar News: गोपालगंज में दर्दनाक हादसा! मौके पर महिला की मौत

Bihar News: गोपालगंज में दर्दनाक हादसा! मौके पर महिला की मौत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 2, 2024, 8:31 pm IST
Bihar News: गोपालगंज में दर्दनाक हादसा! मौके पर महिला की मौत

Bihar News

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar News: गोपालगंज में एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचल दिया, इसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके पति को मामूली चोटें आईं। इस घटना की जांच में पुलिस जुटी।

हादसे में महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक, गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के भठवां सिसवन मुख्य मार्ग पर भठवां गांव के समीप एक अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचल दिया. इस हादसे में महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे महिला के पति को मामूली चोटें आईं। सूचना मिलते ही  पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।

मामले की जांच शुरू

जानकारी के अनुसार मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले के चकना गांव निवासी राजकुमार राम कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिपैया गांव स्थित सैनिक स्कूल गोपालगंज में कार्यरत हैं। बुधवार की शाम वे अपनी पत्नी विभा देवी के साथ सामान की खरीदारी करने कुचायकोट बाजार आए थे। कुचायकोट से बाजार कर लौटने के दौरान भठवां-सिसवन मार्ग पर भठवां गांव के समीप अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक को कुचल दिया। इस घटना में विभा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके पति राजकुमार राम मामूली रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही कुचायकोट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया तथा मामले की जांच शुरू कर दी।

UP News: यूपी में अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 3 की मौत 5 घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT