होम / Bihar News: बिहार के पूर्णिया में दर्दनाक हादसा! 3 दोस्त तेज धारा में बहे 1 की बची जान

Bihar News: बिहार के पूर्णिया में दर्दनाक हादसा! 3 दोस्त तेज धारा में बहे 1 की बची जान

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 2, 2024, 7:52 pm IST
Bihar News: बिहार के पूर्णिया में दर्दनाक हादसा! 3 दोस्त तेज धारा में बहे 1 की बची जान

Bihar News

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar News: कोसी इलाके में कोसी नदी ने कहर बरपाया है. आज तीन दोस्त पानी की तेज धार में बह गए.  फिलहाल एक की ही जान बचाई जा सकी । वहीं दो दोस्तों का कहीं पता नहीं चल सका। पूर्णिया में कोचिंग से पढ़कर घर लौटने के बजाय 9 छात्र सौरा नदी में नहाने चले गए। यहां नहाने के दौरान दो छात्र डूब गए।तीसरा छात्र डूबने लगा, लेकिन उसे किसी तरह बचा लिया गया. सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की दो टीम मौके पर पहुंची और छात्रों की खोजबीन शुरू की.

सौरा नदी में नहाने

घटना सदर थाना क्षेत्र के सौरा में घटी. मृत छात्रों की पहचान के. नगर थाना क्षेत्र के झुन्नी कला निवासी मनोज कुमार शर्मा के पुत्र शिवम कुमार  और बेला रिकाबगंज निवासी अमरेंद्र यादव के पुत्र नितेश कुमार के रूप में की गई है. घटना की जानकारी देते हुए  नगर थाना क्षेत्र के झुन्नी कला वार्ड 10 के वार्ड सदस्य टुनटुन कुमार शर्मा ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह 9 छात्र पूर्णिया के बालूघाट स्थित कोचिंग के लिए घर से निकले थे। कोचिंग से पढ़कर घर जाने के बजाय सभी ने नहाने की योजना बनाई और सौरा नदी में नहाने चले गए। सभी छात्र वहां नहाने लगे। इसी बीच उनके साथ एक छात्र मयंक अचानक पानी में डूबने लगा।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उसे डूबता देख वहां मौजूद उसके दो दोस्त शिवम और नितेश उसे बचाने के लिए आगे बढ़े। उसे बचाने के दौरान तीनों डूबने लगे। तीनों छात्रों को डूबता देख वहां खड़े कुछ लोग पानी में कूद गए और किसी तरह मयंक को पानी से बाहर निकाला। इसी क्रम में शिवम और नितेश नदी की तेज धारा में बह गए। दोनों गहरे पानी में डूब गए। कुछ ही देर में घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। साथी छात्रों ने परिजनों और सदर थाने की पुलिस को फोन किया, जिसके बाद परिजन और सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। छात्रों के डूबने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने छात्रों के डूबने की सूचना एसडीआरएफ को दी। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की दो टीमें मौके पर पहुंची और छात्रों की तलाश शुरू कर दी।

MP Ujjain News: मध्य प्रदेश में 2 नवंबर को महाकाल मंदिर को उड़ाने की धमकी , लेटर से मचा हड़कंप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT