होम / Vaishali News: SP ने ड्रग तस्कर सहित ASI को ही किया लॉकअप में बंद! जानें पूरा मामला

Vaishali News: SP ने ड्रग तस्कर सहित ASI को ही किया लॉकअप में बंद! जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 10, 2024, 3:29 pm IST
ADVERTISEMENT
Vaishali News: SP ने ड्रग तस्कर सहित ASI को ही किया लॉकअप में बंद! जानें पूरा मामला

SP put drug smuggler and ASI in lockup

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Vaishali News: वैशाली जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ पुलिस ने अपने ही एएसआई (ASI) को ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लॉकअप में बंद कर दिया। वैशाली थाने में तैनात एएसआई शिवशंकर और एक ड्रग तस्कर, दोनों को SP टीम द्वारा हिरासत में लिया गया।

Bharatpur News: चाऊमीन के पैसे मांगे तो कर दी दुकानदार की हत्या, कई लोग हुए गिरफ्तार

जानें पूरा मामला

इस मामले की शुरुआत 6 अक्टूबर को हुई, जब एएसआई शिवशंकर ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाने के लॉकअप में बंद कर दिया। उन्होंने दावा किया कि उस व्यक्ति के पास से 29 डिब्बी कोटा ड्रग्स बरामद हुई हैं। लेकिन जब इस मामले की गहन जांच की गई, तो सच्चाई कुछ और ही निकली। बता दें कि, थानाध्यक्ष ने मामले की जांच की और पता चला कि यह पूरी साजिश थी। दरअसल, एएसआई शिवशंकर और अन्य कुछ लोगों ने मिलकर एक निर्दोष व्यक्ति, सुभाष पासवान को इस ड्रग्स मामले में फंसाने की साजिश रची थी। यह सब कुछ विदुपुर थाने के एक और आरोपी, रवि, को बचाने के लिए किया गया था। जांच में सामने आया कि आरोपी एएसआई को ड्रग्स की सप्लाई विपिन राय नामक व्यक्ति द्वारा की गई थी।

मुकदमा दर्ज, कार्रवाई हुई शुरू

इस मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई की और एएसआई शिवशंकर और ड्रग तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उन पर एनडीपीएस (NDPS) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जाँच फिलहाल जारी है, और पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है ताकि इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी पकड़ा जा सके। जानकारी के मुताबिक, यह घटना पुलिस विभाग के लिए एक बड़ा झटका है, जहाँ एक सरकारी अधिकारी ही अवैध ड्रग्स तस्करों से मिला हुआ था। SP ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है और कहा है कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

Baghpat News: देवरानी से जेठ बना रहा था अवैध संबंध, जेठानी ने देखा तो कर दिया कांड!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT