होम / 27 साल की उम्र में 1923 फेम एक्टर Cole Brings Plenty का हुआ निधन, जंगल में मिला शव

27 साल की उम्र में 1923 फेम एक्टर Cole Brings Plenty का हुआ निधन, जंगल में मिला शव

Babli • LAST UPDATED : April 6, 2024, 2:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Cole Brings Plenty, दिल्ली: पैरामाउंट+ सीरीज़ ‘1923’ फेम एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी का 27 साल की उम्र में निधन हो गया हैं। बता दें की उन्हें एक रहस्यमय स्थिति में मृत पाया गया था, जो इस हफ्ते की शुरुआत में “लापता” थे। शुक्रवार को, लॉरेंस पुलिस विभाग को सुबह 11:45 बजे के आसपास होमस्टेड लेन पर एक लावारिस वाहन की सूचना मिली थी। उनकी खोज उन्हें पास के जंगली इलाके में ले गई, जहां उन्हें एक मृत पुरुष का शव मिला, जिसकी पहचान बाद में कोल ब्रिंग्स प्लेंटी के रूप में हुई। मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है, शेरिफ कार्यालय ने संकेत दिया है कि जांच अभी भी जारी है।

  • 1923 फेम कोल ब्रिंग्स प्लेंटी का 27 साल की उम्र में निधन
  • हफ्ते पहले लिखवाई थी लापता रिपोर्ट
  • जंगल में मिला एक्टर का शव

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ भक्ति में डूबी साउथ एक्ट्रेस Mumtaz, फैंस से लगाई इस चीज की गुहार

चाचा ने दी थी लापता होने की जानकारी

इससे पहले हफ्ते में, कोल के लापता होने की सूचना उसके चाचा, ‘येलोस्टोन’ स्टार मो ब्रिंग्स प्लेंटी ने दी थी। उन्होंने अपने भतीजे का पता लगाने में सार्वजनिक सहायता मांगने के लिए इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया। पोस्ट शोय़र उन्होंने लिखा था, “कोलब्रिंग्सप्लेंटी एक सफेद फोर्ड एक्सप्लोरर चलाता है, जिसे आखिरी बार 31 मार्च को लॉरेंस क्षेत्र से निकलते हुए देखा गया था।”

सलमान खान से लेकर संजय दत्त जैसे बड़े सेलेब्स के साथ किया काम, फिर भी जी रही गुमनाम जिंदगी

क्या हुआ था 31 मार्च की रात ?

1923 फेम एक्टर का अचानक गायब हो जाना इतना अचानक नहीं है। 31 मार्च को, एलपीडी को घरेलू हिंसा की 911 कॉल मिली थी। एक महिला के चिल्लाने की रिपोर्ट के बाद अधिकारी एक अपार्टमेंट में पहुंचे हैं। हालाँकि अधिकारियों के पहुँचने तक संदिग्ध घटनास्थल से भाग चुका था, लेकिन ट्रैफ़िक कैमरों ने कोल को गाड़ी चलाते हुए कैद कर लिया। एलपीडी ने उनकी गिरफ्तारी का वारंट भी जारी किया था। एलपीडी ने एक बयान में लिखा, “हमने उसे संदिग्ध के रूप में पहचाना है, उसकी गिरफ्तारी का संभावित कारण बताया है और क्षेत्रीय एजेंसियों को अलर्ट जारी किया है।” इसके साथ ही एलपीडी ने परिवार और जॉनसन काउंटी में चल रही जांच के लिए अपना समर्थन दिया है।

देख कर उड़ जाएंगे होश, ये हैं Nushrratt Bharuccha की ‘जूता फैक्ट्री’

एक्टर के निधन पर मो ने जताया शोक

मो एक्टर के निधन से दुखी थे, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख साझा करते हुए कहा, “मुझे यह पुष्टि करते हुए गहरा दुख हो रहा है कि मेरा बेटा कोल मिल गया है और अब हमारे साथ नहीं है।” “कोल के लिए आपकी भेजी गई प्रार्थनाओं और सकारात्मक विचारों के लिए हम सभी के लिए अपना हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं। हम उन सभी को भी धन्यवाद देना चाहते हैं जो मेरे बेटे की खोज के दौरान हमारे साथ आए और हमें अपने खोज क्षेत्रों का विस्तार करने के लिए आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराए। मुझे इस हफ्ते पता चला कि कितने लोग कोल के दिल की अच्छाई को जानते थे और उससे प्यार करते थे।”

इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा “इस अविश्वसनीय रूप से कठिन समय के दौरान, हम गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने दुःख को संसाधित करते हैं और यह पता लगाते हैं कि हम कैसे आगे बढ़ते हैं। कृपया जानें कि हम आपकी सराहना करते हैं और आपकी समझ की सराहना करते हैं, ”पोस्ट में आगे लिखा है।

Do Aur Do Pyaar Trailer: रिलीज हुआ दो और दो प्यार का ट्रेलर, लव, अफेयर और कंफ्यूजन की हैं कहानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.