होम / Do Aur Do Pyaar Trailer: रिलीज हुआ दो और दो प्यार का ट्रेलर, लव, अफेयर और कंफ्यूजन की हैं कहानी

Do Aur Do Pyaar Trailer: रिलीज हुआ दो और दो प्यार का ट्रेलर, लव, अफेयर और कंफ्यूजन की हैं कहानी

Babli • LAST UPDATED : April 6, 2024, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Do Aur Do Pyaar Trailer, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड में अपना नाम चलाना बखूबी जानती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापिस आ रही हैं। ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंधिल लीड रोल में हैं। और हाल ही में मेकर्स ने अब इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

Shah Rukh Khan से पहले कौन था मन्नत का मालिक, इतने करोड़ में किंग खान ने खरीदा था घर

दो और दो प्यार के बारे में 

शीर्षा गुहा ठाकुरता की डायरेक्टेड ‘दो और दो प्यार’ शादीशुदा जोड़ों पर केंद्रित एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी हैं। समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विद्या बालन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या को आखिरी बार नियत में देखा गया था, और उनकी अगली फिल्म भूल भुलैया 3 है। दूसरी ओर इलियाना को आखिरी बार तेरा क्या होगा लवली में दिखाया गया था।

गौरी ने रचाई जितेंद्र से शादी तो Shah Rukh ने भी किया आयशा से निगाह, जानें क्या थी पूरी सच्चाई

लकी अली ने नौ साल बाद की वापसी

बता दें की सिल्वर स्क्रीन से नौ साल के अंतराल के बाद, फेमस गायक लकी अली ने आखिरकार द लोकल ट्रेन के रोमांटिक गाने “तू है कहाँ” से वापसी कर ली है। यह विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार की एल्बम का दूसरा गाना है।

इसके साथ ही बता दें कि अपनी वापसी की खुशी में लकी अली ने बातें शेयर करते हुए कहा, “मैं फिल्मों के लिए गाए जाने वाले गानों के बारे में चयनात्मक रहना पसंद करता हूं। जब मैंने तू है कहां का स्क्रैच सुना तो मुझे बहुत अच्छा लगा और लगा कि यह मेरी आवाज पर सूट करेगा। मुझे युवा संगीतकारों के साथ काम करने में मजा आया। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इसका आनंद लेंगे। लव, लकी अली।”

Diljit Dosanjh ने Chamkila के सेट से शेयर किया बीटीएस, रिलीज से पहले बढ़ाई एक्साइटमेंट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT