होम / 26 साल के यूट्यूबर Elvish Yadav ने खरीदा दुबई में 8 करोड़ का ड्यूप्लेक्स, बर्थडे पर शेयर कि तस्वीरें

26 साल के यूट्यूबर Elvish Yadav ने खरीदा दुबई में 8 करोड़ का ड्यूप्लेक्स, बर्थडे पर शेयर कि तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : September 14, 2023, 10:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav Birthday दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव आज 14 सितम्बर को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ये बर्थडे एल्विश के लिए बेहद खास है, क्योंकि अब तक लोग उन्हें केवल यूट्यूबर के तौर पर जानते थे। लेकिन ‘बिग बॉस’ ने उन्हें घर-घर के अंदर पहचान दिला दी है। आज यानी 14 सितम्बर को एल्विश के जन्मदिन पर उनका नया गाना, उर्वशी रौतेला के साथ ‘हम तो दीवाना’ भी रिलीज होने जा रहा है, जिसमें वह उर्वशी रौतेला के साथ रोमांस करते नजर आएगें। साथ ही बता दें की दुबई में एल्विश ने अपना नया घर भी खरीदा हैं। जिसकी खूबसूरत झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी साझा कि हैं। जिसे उन्होंने करीबन 8 करोड़ रुपये में खरीदा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश का दुबई में नया ड्यूप्लेक्स

एल्विश ने हाल ही में अपने यूट्यूब पर व्लॉग भी शेयर किया है, जिसमें एयरपोर्ट से लेकर दुबई पहुंचने तक का सफर दिखाया हैं। घर के हर एक कोने की झलकियां दिखाने से लेकर बाहर तक के कई शानदार व्यूज भी दिखाई गए हैं। वीडियो में एल्विश ने बताया कि ये घर अनलिमिटेड बेडरूम और वॉशरूम वाला शानदार घर है। साथ ही ये एक ड्यूप्लेक्स है, जिसमें ऊपर से लेकर नीचे तक का कमरा और डाइनिंग एरिया, लिविंग एरिया सबकुछ हैं। बताने के साथ साथ एल्विश ने इसकी एक झलक भी दिखाई थी।

छत से दिखता है दुबई का नजारा

हालांकि, जो व्यू युर्जस को सबसे ज्यादा पंसंद आया वो था उनके ओपन छत का एरिया, जहां से दुबई का खूबसूरत नजारा दिख रहा है। इस छत से दुबई के अड़ोस-पड़ोस के खूबसूरत छत भी दिख रहे थे। जिसे लोगों ने खूब सजा रखा है। साथ ही वीडियो में एल्विश अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग और मस्ती करते भी दिख रहे हैं।

‘बिग बॉस से आने के बाद एल्विश का मिटअप

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जितने के बाद एल्विश इंस्टाग्राम लाइव आए थे, जहां उन्हें 6 लाख के करीब लोगों ने उन्हें ज्वॉइन किया था। जिससे एल्विश ने सबसे ज्यादा व्यूअरशिप हासिल करके सभी यूट्यूबरस का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। इसी बीच ये उम्मिद भी लगाई जा रही थी की एल्विश जल्द ही पॉलिटिक्स में एंट्री ले सकते हैं। हालांकि एल्विश ने इसपर साफ जवाब दे दिया हैं। मीडिया से बातचीत में एल्विश ने कहा‘जी मैंने कुछ भी नहीं सोचा है। टाइम बताएगा, जैसे टाइम लेकर जाएगा मैं उस साइड चला जाऊंगा. अभी कोई प्लान्स नहीं है।’

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.