होम / Ira Khan Wedding: अगले महीने आयरा खान करने जा रही है शादी, आमिर खान ने शादी की तैयारियां की शुरू

Ira Khan Wedding: अगले महीने आयरा खान करने जा रही है शादी, आमिर खान ने शादी की तैयारियां की शुरू

Simran Singh • LAST UPDATED : September 14, 2023, 9:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira Khan Weddingदिल्लीआमिर खान ने अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को अपना दिवाना बनाया है। वहीं उनकी बेटी आयरा खान ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा लेकिन इस के बावजूद भी वह काफी पॉपुलर है। आयरा को सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग फॉलो करते है। फैंस के प्यार के लिए आयरा भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इस के साथ ही बता दें की आयरा के फैंस के लिए अब एक खुशखबरी सामने आई है। जो यह है कि आयरा अपने मंगेतर नुपूर शिखरे से शादी रचाने जा रही है। खबरों में बताया गया है कि आयरा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाली है।

कोर्ट मैरिज करने जा रही है आयरा

मीडिया रोपॉर्ट के अनुसार आयरा खान मंगेतर नुपूर शिखरे के साथ 3 अक्टूबर को कोर्ट मैरिज करने वाली है। जिसके बाद ही सभी फंक्शन को राजस्थान के उदयपुर में रखा जाएगा। जिसमें सभी रसमों के साथ शादी को पूरा किया जाएगा।

बेटी की शादी की आमिर ने शुरु की तैयारियां

खबरों के मुताबिक कोर्ट मारिज के बाद आयरा और नुपूर की शादी के सभी फंक्शन को उदयपुर किया जाएगा। इन फंक्शन को तीन दिनों में पूरा किया जाएगा। जिसमें दोस्तों के साथ फैमिली मेंबर शामिल होगे। वहीं इन फंक्शन में किसी भी फिल्म इंडस्ट्री से जोड़े लोगों को शामिल नहीं किया जाने वाला है। वहीं अपनी बेटी की शादी को लेकर आमिर खान बहुत एक्साइटेड हैं और तैयारियों में लगे हुए हैं।

पिछले साल हुई थी सगाई

जैसा कि आयरा के फैंस को पता है कि आयरा और नुपूर की पिछले साल नवंबर में सगाई हुई थी। वहीं सगाई में बॉलीवुड के कई सितारों को भी शामिल किया गया था। वहीं सगाई की वायरल वीडियो में आमिर खान को अपनी बेटी के लिए डांस करते भी देखा गया।

कैसे हुई नुपूर से हुए मुलाकात

वहीं कपल की मुलाकात के बारें में बताए तो आयरै ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मुपूर से मुलाकात कैसे हुई थी। आयरा ने बताया, “पोपाय ने मुझे ट्रेन करना शुरू किया था जब मैं 17 साल की थी, मैं उन्हें सुपरफिट इंसान की तरह देखती थी, उन्हें मैं बहुत एडमायर करती थी, उसके बाद हम दोस्त बन गए थे और फिर हमने डेट करना शुरू कर दिया था”

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT