होम / Actresses Lookalikes: 3 हमशक्ल एक्ट्रेस जिन्हें देखकर कोई रहता था हैरान, जिंदगी भर नहीं मिला प्यार

Actresses Lookalikes: 3 हमशक्ल एक्ट्रेस जिन्हें देखकर कोई रहता था हैरान, जिंदगी भर नहीं मिला प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : May 17, 2023, 9:42 am IST
Actresses Lookalikes: 3 हमशक्ल एक्ट्रेस जिन्हें देखकर कोई रहता था हैरान, जिंदगी भर नहीं मिला प्यार

Parveen, Zeenat and Deepshikha

India News (इंडिया न्यूज़), Actresses Lookalikes, दिल्ली: 70 से 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शुमार होने वाली दिवंगत अभिनेत्री परवीन बाबी अपनी दौर की मशहूर अभिनेत्री में शामिल थी। यहां तक कि वह इतनी पॉपुलर थी कि उस समय की सबसे ज्यादा फिस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में भी वह शामिल थी। अपने फैशन सेंस से उन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता था लेकिन परवीन के फैंस को उस समय बड़ा झटका लगा जब 50 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया। वही आज की रिपोर्ट में हम आपको परवीन बाबी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

परवीन बाबी की थी 2 हमशक्ल

परवीन बाबी की तरह दिखने वाली दो और अभिनेत्रियां भी थे। जिनके नाम जीनत आमीन और दीपशिखा नागपाल था। बता दे कि 70 से 80 के दशक में लोग हमेशा परवीन और जीनत को लेकर धोखा खा जाया करते थे क्योंकि उस दौर में इन दोनों की फिल्मों में एक्टिंग के साथ दोनों के चेहरे भी काफी मिलते थे।

 Zeenat Aman And Parveen Bobby PC- Social Media
Zeenat Aman And Parveen Bobby PC- Social Media

शक्ल मिलने के कारण दोनों को बहने भी कहा जाता था। कुछ वक्त पहले ही जीनत ने परवीन बाबी के बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट डाली थी। जिसमें उन्होंने फोटो डालते हुए परवीन और अपने बीच लोगों के कन्फ्यूजन को बताया था। उन्होंने बताया था कि परवीन को कई बार लोग जीनत और जीनत को परवीन समझ लिया करते थे।

जीनत के अलावा दीपशिखा भी है हमशक्ल

वही इसके अलावा एक्ट्रेस दीपशिखा भी परवीन बाबी की हमशक्ल के रूप में जानी चाहती है। हालांकि दीपशिखा जीनत और परवीन से बहुत समय बाद फिल्मों में आई थी क्योंकि दीपशिखा दोनों से ही काफी कम उम्र की है लेकिन जब पहली बार दीपशिखा को बड़े पर्दे पर देखा गया। तो सभी ने परवीन बाबी को याद किया।

parveen boby And deepshikha nagpal PC- Social Media
parveen boby And deepshikha nagpal PC- Social Media

तीनों की यह बात आपस में है मिलती

यह बात जानकर आपको हैरानी होगी की परवीन, जीनत और दीपशिखा की एक बात काफी मिलती है और वह यह है कि इन तीनों के जिंदगी में प्यार ने दस्तक तो दी लेकिन जिंदगी भर यह तीन प्यार को तरसती रही। परवीन की शादी तो नहीं हुई लेकिन कई स्टार्स के साथ उनका अफेयर चला था और आखिरी वक्त तक वह अकेली रही थी। वह जीनत की जिंदगी में पहले तो संजय खाना आए और फिर मजहर खान लेकिन उनके निधन के बाद जीनत भी अकेली रह गई जबकि दीपशिखा की दो शादियां हुई और दोनों से उन्हें वह प्यार नहीं मिल पाया जिसकी वह तलाश कर रही थी।

 

ये भी पढ़े: कान्स से ईशा गुप्ता का पहला लुक आया सामने, अनुष्का, डॉली सिंह, सारा और मंडल भी आएगें कान्स में नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT