होम / Bollywood Incomplete Love Story's: बॉलीवुड की 5 प्रेम कहानियां जिनको नहीं मिला अंजाम, आखिर में रह गई अधूरी

Bollywood Incomplete Love Story's: बॉलीवुड की 5 प्रेम कहानियां जिनको नहीं मिला अंजाम, आखिर में रह गई अधूरी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 30, 2023, 8:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Incomplete Love Story’s, दिल्ली: बॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों में अक्सर हीरो हीरोइन को आखिर में मिलाकर हैप्पी एंडिंग दिखाई जाती है और कहा जाता है कि ऑडियंस यही चाहती है कि आखिर में हीरो हीरोइन मिल जाए और उनकी हैप्पी एंडिंग हो जाती है लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में मौजूद हैं। जिनकी एंडिंग हैप्पी नहीं हुई या फिर यूं कहें कि इसमें हीरो हीरोइन नहीं मिल पाते हैं लेकिन तब भी इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की आज ऐसी ही पांच चुनिंदा दर्दनाक कहानियों को लेकर हम आपके सामने आए हैं।

देवदास

Devdas PC- Social Media
Devdas PC- Social Media

साल 2002 में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित की फिल्म देवदास रिलीज हुई थी। फिल्म के क्लाइमेक्स में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय मिल नहीं पाते हालांकि पारो के किरदार में ऐश्वर्या राय देव यानी की शाहरुख खान का पागलों की तरह इंतजार भी करती है। पारो की शादी फिल्म में किसी और से कर दी जाती है लेकिन आखिर तक पारो देव को ही प्यार करती है। वही देव खुद को नशे में डूबा कर धीरे-धीरे खत्म कर लेता है। फिल्म की एंडिंग में उस दौर में लोगों को रुला दिया था।

आशिकी 2

Aashiqui 2 PC- Social Media
Aashiqui 2 PC- Social Media

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म आशिकी 2 में भी कोई हैप्पी एंडिंग नहीं होती, दोनों का फिल्म में काफी अच्छा रोमांस और केमिस्ट्री दिखाया जाता है लेकिन आखिर में आदित्य सुसाइड कर लेते हैं और श्रद्धा है अकेली रह जाती है। साल 2013 में आई फिल्म ने युवाओं के बीच काफी शोहरत हासिल की थी। उनके सभी गानों को काफी पसंद किया गया था और यह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी थी।

रामलीला

Goliyon Ki Raasleela Ram-Leela PC- Social Media
Goliyon Ki Raasleela Ram-Leela PC- Social Media

2013 में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला गोलियों की रासलीला ने भी सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इस फिल्म में आज के रियल लाइफ कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आए थे। यह फिल्म राम और लीला की प्रेम कहानी के ऊपर थी। फिल्म के आखिर में दोनों एक दूसरे की जान ले लेते हैं और इसीलिए दर्शकों को यह फिल्म काफी इंटरेस्टिंग लगी हैं।

दिल बेचारा

Dil Bechara PC- Social Media
Dil Bechara PC- Social Media

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म जो 2020 में रिलीज हुई थी। इसमें 24 घंटे में ही 95 मिलीयन व्यूज पा लिए थे और 2000 करोड रुपए की ओपनिंग की थी। अभिनेता की मौत के बाद रिलीज हुई फिल्म में भी हैप्पी एंडिंग नहीं होती है। इस फिल्म के अंदर सुशांत आखिर में मर जाते हैं। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक काफी भावुक हुई थी क्योंकि सुशांत उनके बीच मौजूद नहीं थे।

शेरशाह

Shershaah PC- Social Media
Shershaah PC- Social Media

कारगिल युद्ध पर आधारित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन के ऊपर बनी कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म के अंतिम सीन को देखकर शायद हर किसी की आंखों में आंसू आ जाए। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। आखिर में कियारा अकेली रह जाती है और सिद्धार्थ शहीद हो जाते हैं।

 

ये भी पढ़े: पिता की तरह नहीं बन पाए नामी एक्टर, करियर की सभी फिल्में रही फ्लॉप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi court: बृजभूषण सिंह की बढ़ी मु्श्किलें, उत्पीड़न मामले में लगे आरोप हुए तय-Indianews
Drunk women Create Chaos on Road: नशे में धुत लड़कियों ने सड़क पर काटा बवाल, पुलिस के सामने मचाया उत्पात- Indianews
Halal Certification: क्या होता है हलाल प्रोडक्ट, मुस्लिम समुदाय में क्यों है इसका महत्व-Indianews
Delhi High Court: दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, लिव-इन पार्टनर के साथ सेक्स पर पैरोल नहीं-Indianews
Arvind Kejriwal Interim Bail: सशर्त आजाद हुए अरविंद केजरीवाल, जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट के इन पांच शर्तों को करना होगा पूरा-Indianews
Major Accident in Bengaluru: मोड़ से टकरा कर हवा में उड़ी कार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
आंध्र प्रदेश HC का बड़ा फैसला, सोमवार को वोटिंग तक, कैश के लेन-देन पर लगाया रोक-Indianews
ADVERTISEMENT