होम / Vicky Kaushal को पीटने वाले थे 500 लोग, फिर ऐसे बचाई अपनी जान, जानें मामला

Vicky Kaushal को पीटने वाले थे 500 लोग, फिर ऐसे बचाई अपनी जान, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 22, 2024, 5:03 pm IST

Vicky Kaushal

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal Beaten Up by 500 People: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म बैड न्यूज़ (Bad Newz) बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। बता दें कि 19 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ने पहले वीकेंड में अच्छी कमाई की है। इस फिल्म की स्टार कास्ट पिछले कुछ समय से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल, एमी विर्क (Ammy Virk), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) नजर आ रहें हैं। तीनों तमाम इंटरव्यू में अपनी बात बेबाकी से रखते रहें हैं।

अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के सेट पर हुई एक घटना को याद किया, जिसमें करीब 500 लोगों ने उनकी पिटाई कर दी थी।

गैंग्स ऑफ वासेपुर की टीम को मिली थी मारने की धमकी

आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर विक्की कौशल ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के सेट पर हुई घटना के बारे में याद किया है। इस बातचीत के दौरान विक्की ने बताया कि जब गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्माताओं ने कोयला तस्करी के दृश्य को वास्तविक स्थान पर शूट किया था। उन्होंने कहा कि फिल्म में दिखाया गया कोयला तस्करी वास्तविक था और जब उन्होंने अवैध रेत खनन के दृश्य कैप्चर किए। उनके लिए ऐसा कुछ देखना पहली बार था।

150 साल पुराने महल में श्रद्धा कपूर की Stree 2 की हुई शूटिंग, जानें क्यों लोगों ने क्रू को बाल खोलने और परफ्यूम ना इस्तेमाल करने की दी सलाह – India News

विक्की कौशल ने कहा कि टीम यह सब गुप्त रूप से शूट कर रही थी। उन्होंने बताया कि उनके आसपास लगभग 500 लोग थे। इसलिए जब कुछ लोग दिखाई दिए, तो कैमरा अटेंडेंट ने यूनिट से किसी को फोन करके बताया कि कोई स्थिति है। आसपास के लोगों को लगा कि कैमरामैन किसी प्रभावशाली व्यक्ति से बात कर रहा है और उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया। विक्की कौशल ने कहा, “उस आदमी ने कैमरामैन को थप्पड़ मारा, उससे कैमरा छीन लिया और हमें धमकी दी कि वो कैमरा तोड़ देंगे। हम दोनों की पिटाई होने वाली थी। हम किसी तरह भागे और अपनी जान बचाई।”

गैंग्स ऑफ वासेपुर में इस रोल को निभाते दिखे थे विक्की कौशल

अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और कई अन्य कलाकार थे। विक्की कौशल गैंग्स ऑफ वासेपुर में कैमियो रोल में नज़र आए थे। गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद से उन्होंने इंडस्ट्री में काफ़ी लंबा सफ़र तय किया है।

Hardik Pandya से अलग होने के बाद सर्बिया में ऐसे टाइम बिताती दिखीं Natasa Stankovic, बेटे संग किया वीडियो शेयर – India News

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो बैड न्यूज़ के बाद एक्टर की अगली फ़िल्म छावा है। वो छत्रपति संभाजी के किरदार में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा लव एंड वॉर भी शामिल है। यह संजय लीला भंसाली की फ़िल्म है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं। यह एक बड़े बजट की ड्रामा फ़िल्म होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT