होम / 69th National Film Award: Alia Bhatt को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर सास नीतू कपूर ने दी बधाई, देखें रिएक्शन

69th National Film Award: Alia Bhatt को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर सास नीतू कपूर ने दी बधाई, देखें रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 17, 2023, 8:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neetu Kapoor Congratulates Alia Bhatt For National Award: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनकी उम्दा अदाकारी के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। एक्ट्रेस को ये अवॉर्ड आज यानि 17 अक्टूबर को देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिया। इस समारोह में आलिया के साथ उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी पहुंचे थे। वहीं, अब आलिया की सास और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी अपनी बहू को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर बधाई दी है।

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर सास नीतू ने दी आलिया को बधाई

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर उनकी सास नीतू कपूर की खुशी सातवें आसमान पर है। हाल ही में नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “प्राउड, बहुत-बहुत प्राउड, आलिया भट्ट।” इसके साथ ही नीतू ने नजर ना लगने वाली इमोजी भी ड्रोप की है।

इससे पहले जब नेशनल अवॉर्ड के लिए आलिया का नाम सामने आया था तो नीतू कपूर ने कहा था, “आलिया भट्ट, आपके पहले राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए बहुत-बहुत बधाई।”

आलिया के स्पेशल मोमेंट को रणबीर ने किया कैप्चर

बता दें कि ये आलिया भट्ट का पहला नेशनल अवॉर्ड है। इसलिए इस पल को खास बनाने के लिए आलिया अपनी शादी की साड़ी पहनकर अवॉर्ड लेने पहुंची थीं, जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। वहीं, जब आलिया राष्ट्रपति से अवॉर्ड ले रही थी तो ऑडियंस में बैठे रणबीर कपूर अपनी वाइफ के स्पेशल मोमेंट को कैमरा में कैद करते दिखाई दिए।

इस फिल्म के लिए आलिया को मिला अवॉर्ड

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें तो इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली थे। इस फिल्म में आलिया ने एक कोठे वाली का दमदार रोल निभाया था। इस रोल के दर्शक आज भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आते हैं।

 

Read Also: 69th National Film Awards: इन सितारों को अवॉर्ड मिलने पर जाहिर की खुशी, सामने आए रिएक्शन (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT