होम / Shilpa Shetty के रेस्टोरेंट पार्किंग से 80 लाख रुपये की BMW हुई चोरी, इस नई तकनीक से उठा ले गए लग्जारी कार

Shilpa Shetty के रेस्टोरेंट पार्किंग से 80 लाख रुपये की BMW हुई चोरी, इस नई तकनीक से उठा ले गए लग्जारी कार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 28, 2024, 6:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Shilpa Shetty के रेस्टोरेंट पार्किंग से 80 लाख रुपये की BMW हुई चोरी, इस नई तकनीक से उठा ले गए लग्जारी कार

Shilpa Shetty Bastian Restaurant

India News (इंडिया न्यूज), Shilpa Shetty Mumbai Restaurant: मुंबई के दादर में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के फाइन-डाइनिंग रेस्टोरेंट बैस्टियन से चोरी का मामला सामने आया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, पार्किंग से 80 लाख रुपये की कीमत वाली शानदार BMW Z4 कन्वर्टिबल चोरी हो गई है। कार के मालिक बांद्रा के एक व्यवसायी रूहान खान हैं, जिन्हें रेस्टोरेंट से बाहर निकलने पर चोरी का पता चला और उन्होंने तुरंत शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई।

एडवांस हैकिंग तकनीक के इस्तेमाल से हुई चोरी

इसी रिपोर्ट में आगे बताया गया कि रूहान अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में आया था। उसने कार की चाबियां वैलेट को सौंप दीं, जिसने कार को बेसमेंट में पार्क कर दिया। हालांकि, इसके बाद में CCTV फुटेज से पता चला कि वैलेट के जाने के कुछ ही मिनट बाद, दो व्यक्ति जीप कम्पास में बेसमेंट में घुस गए। यह घटना रात करीब 2 बजे एडवांस हैकिंग तकनीक का इस्तेमाल करके की गई।

Sonakshi Sinha ने नन्हे मेहमान के साथ शेयर की फोटो, छुपाए नहीं छिपी पति की मुस्कान, लोग दे रहे बधाई – India News

रिपोर्ट के अनुसार, लुटेरों ने कार का ताला खोला और एक संदिग्ध खान की कार में भाग गया। जब सुबह करीब 4 बजे रेस्टोरेंट बंद हुआ, तो खान ने वैलेट से अपनी कार लाने को कहा, जिसके जवाब में उसे बताया गया कि वो गायब है। एक अधिकारी ने कहा, “वह यह जानकर हैरान रह गया कि उसकी कार पार्किंग से गायब हो गई।” बिल्डिंग के कर्मचारियों से CCTV फुटेज देखने को कहा गया, जिसके बाद यह पुष्टि हुई कि अज्ञात व्यक्तियों ने वाहन लूट लिया है। इस खोज के बाद, खान ने तुरंत शिवाजी पार्क पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिन्होंने फुटेज की समीक्षा की और जांच शुरू की।

जांच में जुटी पुलिस

अधिकारी अब बीएमडब्ल्यू की गतिविधियों पर नज़र रखने और आरोपियों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सड़क निगरानी कैमरों की जांच कर रहे हैं। इसे गंभीर अपराध मानते हुए बीएनएस अधिनियम की धारा 303(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बीच पहली बार Nimrat Kaur ने दिया जवाब, बोलीं ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं और…’ – India News

शिल्पा शेट्टी के रेस्तरां में सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

इस बीच, खान ने शिल्पा शेट्टी के स्वामित्व वाले भव्य रेस्तरां में सुरक्षा उपायों पर सवाल उठाकर चिंता जताई। उन्होंने बेहतर सुरक्षा उपायों की भी मांग की, जबकि पुलिस चोरी की गई कार का पता लगाने और जिम्मेदार लोगों को हिरासत में लेने के लिए आसपास के इलाकों से अतिरिक्त फुटेज की जांच जारी रखे हुए है। अभी तक, अभिनेत्री ने इस मामले पर चुप्पी बनाए रखी है। बता दें कि शिल्पा का रूफटॉप रेस्तरां दादर, बस्तियन में कोहिनूर स्क्वायर की 48वीं मंजिल पर स्थित है। यह अपने बेहतरीन भोजन और इमर्सिव अनुभव के लिए काफी लोकप्रिय है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT