होम / बांग्लादेश में फेमस एक्टर और उनके पिता की पीट-पीटकर की हत्या, इस स्टार ने दिल दहला देने वाला बताया मंजर

बांग्लादेश में फेमस एक्टर और उनके पिता की पीट-पीटकर की हत्या, इस स्टार ने दिल दहला देने वाला बताया मंजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 8, 2024, 2:47 pm IST

Bangladesh Actor Shanto Khan and His Father Selim Khan Beaten to Death

India News (इंडिया न्यूज़), Bangladesh Actor Shanto Khan and His Father Selim Khan Beaten to Death: बांग्लादेश में हिंसा कम नहीं हो रही है। यहां से लगातार भयावह मंजर देखने को मिल रहें हैं, जो सोशल मीडिया पर सामने आ रहें हैं। अब खबर आई है कि यहां अभिनेता शांतो खान (Shanto Khan) और उनके पिता को भीड़ ने पीट-पीटकर मार दिया है। बता दें कि एक्टर शांतो खान के पिता सलीम खान (Selim Khan) चांदपुर सदर उपजिला के लक्ष्मीपुर मॉडल यूनियन काउंसिल के अध्यक्ष थे। वो फिल्म निर्माता और निर्देशक भी रह चुके हैं। बताया गया कि सोमवार को दोनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बांग्ला फिल्म ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की है।

घर से निकलते ही हमलावरो ने मार डाला

रिपोर्ट के अनुसार, शांतो खान और उनके पिता सलीम सोमवार, 5 अगस्त की दोपहर को अपने घर से निकलते समय फरक्काबाद बाजार में हुए दंगों में शामिल हो गए। इसके बाद ही उनका सामना भीड़ से हुआ। उस समय तो उन्होंने अपने हथियारों से फायरिंग करके खुद को बचा लिया, लेकिन बाद में हमलावरों ने सलीम खान और शांतो खान पर हमला कर उन्हें मार डाला। सलीम खान मुजीबुर रहमान पर बनी फिल्म के निर्माता थे।

6 साल बाद Triptii Dimri की लैला मजनू की रिलीज की घोषणा, एकता कपूर हुई भावुक- India News

पिता-पुत्र दोनों के खिलाफ मामला दर्ज

सलीम खान और उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सलीम को चांदपुर समुद्री सीमा पर पद्मा-मेघना नदी में अवैध रेत खनन के लिए दोषी ठहराया गया था। इसके लिए वो जेल भी जा चुके थे। वर्तमान में उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक आयोग में भी मामला चल रहा था। भ्रष्टाचार निरोधक आयोग ने उसके बेटे शांतो खान के खिलाफ भी 3.25 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति अर्जित करने में शामिल होने का मामला दर्ज किया था। शांतो पर समय पर संपत्ति घोषित न करने और अवैध संपत्ति अर्जित करने का भी आरोप था।

हार्दिक पांड्या नहीं बल्कि, इस मॉडल को डेट कर रहीं हैं Ananya Panday, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में हुई पहली मुलाकात – India News

एक्टर ने दिल दहला देने वाला बताया मंजर

इस घटना के बाद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों में काफी डर है। कई बांग्लादेशी फिल्मों में काम कर चुके टॉलीवुड एक्टर जीत ने एक्स पर दिखी हिंसा के दृश्यों को दिल दहला देने वाला बताया। जीत ने कहा कि बांग्लादेश के लोगों के लिए मेरी प्रार्थना है कि वे इस मुश्किल वक्त से बाहर आएं, जो घटनाएं हमारे सामने आई हैं, वे दिल दहला देने वाली हैं। एक अन्य बंगाली सुपरस्टार देव ने बांग्लादेशी प्रोड्यूसर सलीम खान और एक्टर बेटे शांतो की पीट-पीटकर हत्या का जिक्र किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT