होम / Deepika Padukone के पहले बच्चे की झलक आई सामने? अस्पताल में गोद में लिए नई तस्वीरें हुई वायरल

Deepika Padukone के पहले बच्चे की झलक आई सामने? अस्पताल में गोद में लिए नई तस्वीरें हुई वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 9, 2024, 3:11 pm IST

Deepika Padukone and Ranveer Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone and Ranveer Singh: बॉलीवुड स्टार्स और कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 8 सितंबर को एक बच्ची को जन्म दिया। उन्होंने अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। फैंस बधाई देने के लिए कमेंट सेशन पर अपनी लगातार खुशी जाहिर कर रहें हैं। फैंस के अलावा बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी कपल को बधाई दे रहें है। अब इसी बीच इस कपल ने अस्पताल में दीपिका को अपने नवजात शिशु को गोद में लिए हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। दरअसल, ये तस्वीरें AI द्वारा बनाई गई हैं और वास्तविक तस्वीरें नहीं हैं।

वायरल हुई दीपिका और रणवीर के पहले बच्चे की तस्वीरें?

जब दंपति ने सोशल मीडिया पर अपनी खबर की घोषणा की, तो दीपिका पादुकोण की उनके नवजात शिशु के साथ AI द्वारा बनाई गई कई तस्वीरें तेज़ी से वायरल हुईं। तस्वीरों में अभिनेत्री को अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए और अपने बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाया गया है। हालाँकि ये तस्वीरें जन्म के बाद के वास्तविक पलों का आभास देती हैं, लेकिन वास्तव में इन्हें AI द्वारा बनाया गया है।

लंदन में क्वालिटी टाइम बिताते दिखें Anushka Sharma-Virat Kohli, बेबी अकाय की दिखी पहली झलक, देखें वीडियो – India News

दीपिका और रणवीर ने सोशल मडिया पर बेबी गर्ल की दी जानकारी

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, जिन्होंने रविवार, 8 सितंबर को एक बच्ची का स्वागत किया, उन्होंने सोशल मीडिया पर खुशखबरी शेयर की। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, “बेबी गर्ल का स्वागत है। 8-9-2024। दीपिका और रणवीर।” घोषणा के बाद, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट, रुबीना दिलैक, अमृता खानविलकर, अथिया शेट्टी, मलाइका अरोड़ा और कई अन्य हस्तियों ने बधाई दी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, जिन्होंने लगातार माता-पिता बनने के बारे में अपनी खुशी व्यक्त की है, अपनी बच्ची के आगमन से रोमांचित हैं। बड़े दिन से पहले, उन्हें अपनी लग्जरी कार में मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया, जहां पपराज़ी ने उत्सुकता से इस पल को कैद किया। इसके अलावा, दंपति ने डिलीवरी के लिए अस्पताल जाने से एक दिन पहले सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया था।

गणपति विसर्जन में Radhika Merchant ने बिना मेकअप के दिखाई अपनी खूबसूरती, Anant Ambani संग किया जमकर डांस, देखें वीडियो- India News

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने करीब 7 साल तक डेटिंग करने के बाद 14 और 15 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए। इस साल फरवरी में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए खुलासा किया कि वो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहें हैं, जिसमें “सितंबर 2024” लिखा हुआ था, जिसमें बच्चे के कपड़े, बच्चे के जूते और गुब्बारे के रूपांकनों को दर्शाया गया था।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में पहली महिला पुलिस अधिकारी के रूप में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो उनके लोकप्रिय ‘पुलिस ब्रह्मांड’ का विस्तार करेगी। उन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ कल्कि 2898 ई. में देखा गया था। वहीं, रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म डॉन 3 की तैयारी में जुटे हुए हैं। फिल्म डॉन 3 फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित में रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Borewell Accident: 14 घंटे से मासूम को बचाने के लिए चल रही जंग, जानें पूरा मामला
Lebanon को धीरे-धीरे ये देश दे रहा जहर, वायरल हो गया ऐसा Video, फटी रह गई दुनिया की आंखें
Rajasthan Weather: राजस्थान की सड़कों पर जलभराव, जानें आज कहां बरसेंगे बादल?
तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
ADVERTISEMENT