होम / देवरा के तीसरे गाने Daavudi की सामने आई झलक, Jr NTR संग Janhvi Kapoor ने हॉट लुक में लगाई आग

देवरा के तीसरे गाने Daavudi की सामने आई झलक, Jr NTR संग Janhvi Kapoor ने हॉट लुक में लगाई आग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 2, 2024, 8:07 pm IST

Jr NTR and Janhvi Kapoor Devara Song Daavudi

India News (इंडिया न्यूज़), Jr NTR and Janhvi Kapoor Devara Song Daavudi Poster Out: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मुख्य भूमिका वाली देवरा (Devara) 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपनी स्टार कास्ट और स्टोरीलाइन के कारण काफी चर्चा बटोर रही है। हाल ही में, देवरा के निर्माताओं ने फिल्म के तीसरे गाने के बारे में एक बड़ा अपडेट दिया है।

देवरा के तीसरे नए गाने का पोस्टर किया जारी

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की का एक दिलचस्प पोस्टर शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा कि दाउदी नामक गाना 4 सितंबर को रिलीज़ होगा। उनके कैप्शन में लिखा, “यह एक पक्का शॉट होने वाला है। हर बीट में सीटी बजाने लायक पागलपन। #दाउदी 4 सितंबर को।” पोस्टर में, जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर को एक डांस सीक्वेंस के दौरान अपनी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाते हुए देखा जा सकता है।

Deepika Padukone ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर ट्रोलर्स के मुंह पर मारा थप्पड़, पति Ranveer Singh संग प्यार में डूबी दिखीं एक्ट्रेस

जान्हवी अपने नए लुक में खूबसूरत लग रही हैं, जबकि आरआरआर स्टार अपने डांस मूव्स से आकर्षण बिखेर रहे हैं। दूसरी ओर, इस गाने को किसी और ने नहीं बल्कि अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है। दाउदी गाने के पोस्टर ने फैंस को जान्हवी कपूर के आकर्षक डांस नंबर नदियों पार की याद दिला दी। यह गाना हिंदी फिल्म रूही का था, जिसमें राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका निभाई थी। गाने में जान्हवी ने डांस फ्लोर पर जलवे बिखेरते हुए कुछ ऐसा ही लुक चुना था।

देवरा के गाने

अब तक, देवरा के निर्माताओं ने फिल्म के दो गाने चुट्टामल्ले और फियर सॉन्ग रिलीज कर दिए है। दोनों गानों को दुनिया भर के फैंस से प्रशंसा मिली है। इस बीच, यह बताया गया है कि मुख्य प्रतिपक्षी सैफ अली खान के साथ एक और गाना शूट किया गया है। हालांकि, गाने के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है।

सरकार इसे गंभीरता से…, कंगना रनौत की Emergency को टालने के बाद सरकारी सूत्रों ने दिया बयान

देवरा की रिलीज डेट

फिल्म की बात करें तो यह भारत के तटीय क्षेत्रों के बैकग्राउंड पर आधारित है। जूनियर एनटीआर कथित तौर पर फिल्म में दोहरी भूमिका निभाएंगे। फिर भी, देवरा 27 सितंबर को बड़े पर्दे पर आने वाली है। जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के अलावा, फिल्म में प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT