होम / Sambhavna Seth पर टूटा दुखों का पहाड़, पति अविनाश ने एक्ट्रेस की मां की मौत दी जानकारी

Sambhavna Seth पर टूटा दुखों का पहाड़, पति अविनाश ने एक्ट्रेस की मां की मौत दी जानकारी

Babli • LAST UPDATED : February 21, 2024, 2:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Sambhavna Seth पर टूटा दुखों का पहाड़, पति अविनाश ने एक्ट्रेस की मां की मौत दी जानकारी

Sambhavna Seth’s Mother Passes Away

India News (इंडिया न्यूज़), Sambhavna Seth’s Mother Passed Away, दिल्ली: जहां शोबिज इंडस्ट्री अभी भी लोकप्रिय एक्टर ऋतुराज सिंह के निधन पर शोक मना रही है, वहीं लोकप्रिय एक्ट्रेस संभावना सेठ के फैंस के लिए एक और परेशान करने वाली खबर है। बिग बॉस 2 के कंटेस्टेंट की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं थी। काफी समय तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद उनकी मां का निधन हो गया। सेठ के पति अविनाश द्विवेदी ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी पत्नी के निधन की जानकारी दी हैं।।

ये भी पढ़े-Model Tania Singh suicide Case: मशहूर मॉडल तान‍िया सिंह ने किया सुसाइड, लपेटे में आया IPL का ये क्रिकेटर

संभावना सेठ के पति ने दी मां की मौत की खबर

अविनाश ने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट पर संभावना सेठ की मां की मौत के बारे में एक घोषणा पोस्ट की। एक्टर ने अपने फैंस को सूचित किया कि संभावना सेठ की मां का कल शाम निधन हो गया और फैंस से उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करने का अनुरोध किया। उन्होंने लिखा, “गहरे दुख और भारी मन के साथ मैं संभावना की मां के निधन की दिल दहला देने वाली खबर साझा कर रहा हूं। कल रात 7:30 बजे, वह परिवार के प्यार से घिरी हुई शांति से हमें छोड़कर चली गईं। उनके जाने से एक ऐसा खालीपन आ गया है जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है।” व्यक्त करें। उसे अपनी प्रार्थनाओं में रखें- अविनाश।”

ये भी पढ़े-भूल भुलैया 3 में ली तृप्ति डिमरी ने ग्रेंड एंट्री, पोस्ट शेयर कर Kartik Aaryan ने दिया हिंट

मां के निधन पर दोस्तों और फैंस ने किया रिएक्ट

जैसे ही यह खबर इंटरनेट पर साझा की गई, उद्योग जगत की कई मशहूर हस्तियों ने एक्ट्रेस को ताकत दी और संवेदना व्यक्त की। गौहर खान ने लिखा, “संभावना तुम्हें शक्ति मिले। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति दे! मुझे तुम्हारे नुकसान पर बहुत दुख है।” मोनालिसा ने लिखा, “मजबूत बने रहें @sambhansethofficial @imavinashdwivedi… भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

संभावना सेठ की मां की सेहत के बारे में

संभावना सेठ की मां काफी समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। पिछले साल, वह अस्पताल में भर्ती थीं और एक्ट्रेस ने उनके साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “काश मैं अपनी मां के लिए सब कुछ उलट पाती.. मेरी एकमात्र इच्छा उन्हें पूर्ण स्वास्थ्य में देखना है!”

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी की शादी में पति संग थिरकी शिल्पा शेट्टी, देखें वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT