होम / मशहूर सिंगर Karan Aujla के मुंह पर फेंका जूता, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मचा हंगामा, फिर गायक ने किया ये काम

मशहूर सिंगर Karan Aujla के मुंह पर फेंका जूता, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मचा हंगामा, फिर गायक ने किया ये काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 23, 2024, 6:10 pm IST

Singer Karan Aujla Attacked With Shoe During Concert

India News (इंडिया न्यूज़), Singer Karan Aujla Attacked With Shoe During Concert in London: पंजाबी गायक करण औजला (Karan Aujla), जो इस समय यूके टूर पर हैं, उन्होंने हाल ही में लंदन में अपना शो बीच में ही रोक दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शकों में से किसी एक ने उन पर जूता फेंका। लंदन के O2 एरिना में गायक के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। दरअसल, जब वो गा रहे थे और डांस कर रहे थे, तब दर्शकों में से किसी ने जूता फेंका। जूता करण को लगा और उनके पास ही गिरा।

पंजाबी गायक करण औजला पर शख्स ने फेंका जूता

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पंजाबी गायक करण औजला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जैसे ही भीड़ में से किसी एक शख्स ने करण औजला की छाती पर जूता फेंका और इसके बाद शो रोकने के बाद करण ने कहा, “रुको! वो कौन था, मैं तुम्हें स्टेज पर बुलाता हूं। चलो अब इसका सामना करते हैं। मुझे लड़ना आता है। शर्म से जूते मत फेंको। तुम क्या करने की कोशिश कर रहे हो। मैं नहीं चाहता कि यहां कुछ गलत हो। कम से कम दूसरों का सम्मान तो करो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पेरिस में क्वालिटी टाइम बिताते दिखे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, सड़कों पर इस लुक फैंस को दिए पोज – India News

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा, “मैं इतना बुरा नहीं गाता कि आप मुझ पर जूते फेंकें। अगर आपमें से किसी को मुझसे कोई समस्या है, तो सीधे मंच पर आएं और बात करें। क्योंकि मैं कुछ भी गलत नहीं कह रहा हूं।” अन्य वीडियो में जूता फेंकने वाले को सुरक्षा गार्डों द्वारा कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाते हुए दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे दिए रिएक्शन

इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक एक्स (ट्वीटर) यूजर ने कैप्शन में लिखा, “मैं आप सभी को यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि जिस व्यक्ति ने करण औजला पर जूता फेंका, वह बस चाहता था कि वह उस जूते पर ऑटोग्राफ दे। इसलिए कृपया फर्जी खबरों को बढ़ावा न दें, लेकिन किसी कलाकार से ऑटोग्राफ लेने का यह तरीका नहीं है। आप ऐसा नहीं कर सकते #करण औजला।” इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

मशहूर सिंगर की जिंदगी हुई तबाह, शादी के 3 साल बाद पत्नी से हुए अलग, बोले- ‘मेरे माता-पिता का निधन हो गया था इसलिए…, – India News

एक फैन ने लिखा, ‘बिना किसी को चोट पहुंचाए, बहुत बढ़िया तरीके से संभाला गया।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘लंदन के O2 एरिना में किसी ने करण औजला पर जूता फेंका।’ तीसरे ने लिखा, ‘मैं वहां था। यह स्क्रिप्टेड नहीं था। जूता फेंकने वाले व्यक्ति को बाहर निकाल दिया गया है।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बदलापुर रेप केस के आरोपी अक्षय शिंदे के साथ आखिरी 10 मिनट में क्या हुआ? पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Anuj Pratap Singh Encounter: ‘वर्दी का गलत फायदा न उठाएं’; STF पर बरसीं अनुज सिंह की बहन अमीषा
Jharkhand News: झारखंड के ‘गड्ढे’ में फंसी शिवराज चौहान की कार, हेमंत सोरेन सरकार की खुल गई पोल
क्या सच में होती है बुरी आत्माएं? जानें इंसानों को कैसे महसूस होता है भूतों का अस्तित्व
Durga Pooja 2024: इस दिन से शुरू हो रही है शारदीय नवरात्रि, मां दुर्गा को पसन्न करने के लिए कैसे करे घर की सफाई
एशिया नहीं यूरोप में बनेगा नया इस्लामिक देश! मुस्लिम महिलाओं को करना होगा ये काम
MP Road Accident: मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में पति के खिलाफ केस! पत्नी घायल
ADVERTISEMENT