होम / फेमस फिल्म डायरेक्टर के घर में घुसा चोर, फिर पालतू बिल्ली ने किया ये कारनामा, देखें वीडियो

फेमस फिल्म डायरेक्टर के घर में घुसा चोर, फिर पालतू बिल्ली ने किया ये कारनामा, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 28, 2024, 5:32 pm IST

Famous Film Director House Theft Incident is Captured on CCTV

India News (इंडिया न्यूज़), Famous Film Director House Theft Incident is Captured on CCTV: एक चोर मराठी फिल्म निर्देशक स्वप्न जोशी (Swapna Joshi) के फ्लैट में घुस गया और 6,000 रुपये नकद लेकर भाग गया, एक अधिकारी ने मंगलवार को मुंबई में बताया। घटना तब हुई जब परिवार की पालतू बिल्ली ने खतरनाक आवाज निकाली। सोमवार को पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की, जिसने रविवार को अंधेरी (पश्चिम) में जोशी के फ्लैट में सेंध लगाई थी। अंबोली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, चोर एक पाइप के जरिए ‘विजहर बी’ बिल्डिंग में मराठी निर्देशक के फ्लैट में घुसा था।

अशोक पंडित ने शेयर किया वीडियो

अशोक पंडित ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा, “यह वीडियो हम सभी के लिए है, खासकर अकेले रहने वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए। आप यह देखकर चौंक जाएंगे कि कैसे एक चोर पाइप के सहारे मशहूर फिल्म निर्माता स्वप्न जोशी के घर (लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स अंधेरी वेस्ट मुंबई) की 6वीं मंजिल पर चढ़ता है और घर के किसी सदस्य की नजर पड़ते ही उसी रास्ते से बाहर कूद जाता है। इन दिनों सिक्योरिटी गार्ड या तो अपना मोबाइल देखने में व्यस्त रहते हैं या फिर सो रहे होते हैं।”

Kriti Sanon और उनके बॉयफ्रेंड Kabir Bahia ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर! फैंस बोले- ‘जीजू इन द हाउस’ – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashoke Pandit (@ashokepandit1)

परिवार की पालतू बिल्ली ने अजनबी को देखकर खतरनाक आवाज निकाली, जिसके बाद चोर भाग गया। बाद में जब जोशी ने अपने फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, तो उन्होंने देखा कि टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने एक आदमी ड्रेनेज पाइप पर चढ़कर खिड़की के रास्ते सुबह 3.10 से 3.30 बजे के बीच घर में घुसा।

फिल्म निर्माता ने पुलिस से संपर्क कर दर्ज की शिकायत

पुलिस ने बताया कि चोर डायरेक्टर की बुजुर्ग मां के कमरे में घुसा, जो सो रहीं थीं। इसके बाद वो बेडरूम में घुसा, जहां डायरेक्टर की बेटी और उसका पति सो रहे थे। यहां उसने पर्स छीना और उसमें से 6,000 रुपए निकाल लिए, लेकिन कमरे में रखे लैपटॉप को हाथ नहीं लगाया। बाद में डायरेक्टर के दामाद देवेन ने चोर को देखा और उसे पकड़ने के लिए दौड़ा, लेकिन वह कुछ और चुराए बिना भागने में सफल रहा।

IIFA Awards 2024: अपनी शानदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगाएंगी Rekha, वापसी की घोषणा पर जाहिर की खुशी – India News

अधिकारी ने बताया कि फिल्म निर्माता ने पुलिस से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दुश्मनों के नाक में दम करेगा इंडियन आर्मी का जोरावर! टैंक की ताकत से चीन-पाकिस्तान भी कांप रहा थर-थर
Rahul Gandhi ने यूपी के उस नाई को भेजा खास तोहफा, महीनों पहले काटी थी उनकी दाढ़ी 
इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, IMD ने दी अचानक बाढ़ आने की चेतावनी, जानें आज कैसा रहेगा मौसम 
जेल से पहले बेल! Air Force विंग कमांडर को अग्रिम जमानत, महिला अधिकारी ने लगाया था बलात्कार का आरोप
14 सितंबर को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल की कीमत
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद
जूस में पेशाब म‍िला बेच रहे थे मुस्लिम युवक, अजीब स्वाद लगने पर लोगों ने की पिटाई
ADVERTISEMENT