होम / Aaliyah Kashyap: अपने वजन और लुक्स को लेकर इनसिक्योर रहती है अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, कहा- मैं अपनी शक्ल से नाखुश…

Aaliyah Kashyap: अपने वजन और लुक्स को लेकर इनसिक्योर रहती है अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, कहा- मैं अपनी शक्ल से नाखुश…

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 18, 2023, 11:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aliyah Kashyap: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में नजर आती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई की है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। आलिया एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और अब उन्होंने वेट गन इनसिक्योरिटीज को लेकर खुलकर बात की है।

आलिया ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट चैनल, ऑपोसिट्स अट्रैक्ट पर अपने मंगेतर शेन ग्रेगोइरे के साथ अपने वजन बढ़ने के अनुभव और टिप्पणियां साझा कीं उन्होंने कहा कि उनके वजन के बारे में टिप्पणियों का उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बड़ा प्रभाव पड़ा। आलिया ने कहा कि मैं अपने वेट और बॉडी को लेकर अभी काफी इंसेक्योर हूं।

“हड्डियाँ बहुत डरावनी थीं”

आलिया कश्यप का कहना है कि यह पागलपन है और ये इनसिक्योरिटी मेंटल हेल्थ के लिए कितनी नुकसानदेह हो सकती है। मैं हमेशा पतली थी और मेरी पूरी जिंदगी में मेरा डायजेस्टिव सिस्टम बहुत अच्छा था मैं बहुत खाती थी मैं हमेशा अपना वजन बढ़ाना चाहती थी।आलिया ने आगे कहा कि उनकी हड्डियां बहुत डरावनी थीं उन्होंने कहा, चाहे मैं कितना भी खाऊं, मेरा वजन नहीं बढ़ सका और मेरी मां भी जब छोटी थीं तो वो ऐसी ही थीं इसलिए मुझे पता है कि यह इनहेरिटेड है।

आलिया अपनी शक्ल से नाखुश हैं

आलिया ने आगे कहा कि उनका वजन अब बढ़ गया है लेकिन उन्हें इस पर कमेंट करने की जरूरत नहीं है। अपना अनुभव साझा करते हुए आलिया कहती हैं कि वह अपने वजन को लेकर काफी चिंतित थीं और जब कोई इस पर टिप्पणी करता था तो उन्हें बहुत बुरा लगता था। आलिया ने कहा कि मैं अभी भी अपने लुक्स से खुश नहीं हूं और मैं अभी भी इनसेक्योर हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं आज हेल्दी मेंटैलिटी में हूं।

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai ने ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन के साथ किसींग सीन पर किया खुलासा, कहा- मेरे लिए भी सहज नहीं था

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT