होम / Aishwarya Rai ने 'धूम 2' में ऋतिक रोशन के साथ किसींग सीन पर किया खुलासा, कहा- मेरे लिए भी सहज नहीं था

Aishwarya Rai ने 'धूम 2' में ऋतिक रोशन के साथ किसींग सीन पर किया खुलासा, कहा- मेरे लिए भी सहज नहीं था

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2023, 5:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। चाहे बात उनकी पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल लाइफ की ऐश्वर्या कभी भी अपने मन की बात कहने से नहीं कतराती हैं। दुनिया भर में इतनी लोकप्रियता के साथ, अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैंस हैं। ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के किसिंग सीन ने उनके फैंस को परेशान कर दिया था। इन वर्षों में, ऐश्वर्या राय बच्चन ने विभिन्न फिल्मों में अपने अभिनय से कई लोगों को प्रभावित किया है।

अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म धूम 2 में अपनी रोमांचक भूमिका से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। हालाँकि, फिल्म में उनका कीसींग सीन समाज के एक वर्ग को पसंद नहीं आया, जिन्हें लगा कि अभिनेत्री ऐसे दृश्यों से उनकी छवि खराब कर रही है। मामला इतना बढ़ गया कि किसिंग सीन के लिए ऐश्वर्या को कानूनी नोटिस तक मिल गया।

ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला कानूनी नोटिस

डेली मेल के साथ एक पुराने साक्षात्कार में, ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म धूम 2 में ऋतिक रोशन के साथ अपने पहले ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन के बारे में खुलासा किया। उसी पर राज करते हुए, ऐश्वर्या ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया और बताया कि उन्हें इसके लिए कानूनी नोटिस मिला था। उनका किसिंग सीन, क्योंकि उनके फैंस इससे खुश नहीं थे। उन्होने कहा: “मैंने इसे एक बार फिल्म धूम में प्रमुखता से किया था और यह इतना सामयिक था, और आप आश्चर्यचकित होंगे, मेरा मतलब है कि मुझे वास्तव में देश के कुछ लोगों से कुछ नोटिस, कानूनी नोटिस मिले थे और कहा था कि ‘आप प्रतिष्ठित हैं’ आप हमारी लड़कियों के लिए एक उदाहरण हैं, आपने अपना जीवन इतने अनुकरणीय तरीके से जीया है, वे स्क्रीन पर आपके ऐसा करने में सहज नहीं हैं, तो आपने ऐसा क्यों किया?”

ऐश्वर्या राय ने बताया कि वह ऑन-स्क्रीन किसिंग को लेकर सहज नहीं थीं

इसके अलावा, ऐश्वर्या राय ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं किए हैं। और यहां तक ​​कि कुछ स्क्रिप्ट्स को भी अस्वीकार कर दिया है। क्योंकि वह शारीरिक दृश्यों और किसिंग को लेकर सहज नहीं थीं। हालाँकि, उन्होंने फिर भी इसे धूम 2 में मौका दिया, बावजूद इसके कि उन्हें यकीन था कि उनके दर्शकों को यह पसंद नहीं आएगा। जब फिल्म रिलीज हुई तो ऐश की ऑन-स्क्रीन किसिंग को लेकर काफी आलोचना हुई।

उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा:”मैंने इसे स्क्रीन पर कभी नहीं किया था, और मैं इस विचार से बहुत सहज नहीं थी। और मुझे पूरा यकीन था कि मेरे दर्शक भी स्क्रीन पर इसे करने में बहुत सहज नहीं थे। मैं वास्तव में इसके बारे में काफी आश्वस्त थी, लेकिन मैंने फिर भी कहा, ‘ठीक है, अगर मुझे इस रास्ते पर जाना है तो पहले मुझे अपने सिनेमा में, भारतीय सिनेमा में ऐसा करने दो, और मुझे देखने दो कि क्या मेरे सभी संदेह सच हैं’, और वे सच हो गए। और मैं ऐसी थी वाह, मैं सिर्फ एक एक्ट्रेस हूं, अपना काम कर रही हूं, और यहां मुझसे दो, तीन घंटे के सिनेमा में कुछ सेकंड के लिए स्पष्टीकरण देने के लिए कहा जा रहा है।”

भारतीय संस्कृति में सार्वजनिक प्रदर्शन इतना आम नहीं है- ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने ये भी बताया कि उनसे पहले कितने अभिनेताओं ने ऑन-स्क्रीन किस किया है और कहा कि भारतीय संस्कृति में सार्वजनिक प्रदर्शन इतना आम नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि अभिनेता ऐसे दृश्य करने में सहज नहीं हैं, लेकिन दर्शकों को उत्साहित करने के लिए इसे अभी भी फिल्मों में जोड़ा जाता है।

ऐश्वर्या ने कहा: “उस फिल्म से पहले बहुत से अभिनेताओं ने किस किया है, और वे आज भी स्क्रीन पर किस करते रहते हैं, लेकिन भारतीय संस्कृति में सार्वजनिक प्रदर्शन इतना आम नहीं है। यहां तक ​​कि हमारे अभिनेता भी, ऐसा बहुत कम होता है कि अभिनेता हमारे सिनेमा में सहज दिखें- स्क्रीन किसिंग। यह लगभग ऐसा लगता है जैसे यह एक योजनाबद्ध क्षण है, बस एक पल के बारे में ज्यादा हंगामा करने या दर्शकों को उत्साहित करने के लिए। इसे एक दृश्य से अलग इकाई में बनाया गया है, यह हमारी पटकथा में बहुत सहज नहीं है।”

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kidnap nine month boy: 5 लोगों ने अपहरण किया, नौ महीने के बच्चे को पुरी में ₹ 58,500 में बेचा, गिरफ्तार- Indianews
Uttar Pradesh: एक व्यक्ति के बैंक खाते में आया 9,900 करोड़ रुपये, अपनी आंखों पर नहीं हुआ भरोसा, बैंक ने बताई वजह- Indianews
Air India Express: कोच्चि जाने वाले एयर इंडिया विमान के इंजन में लगी आग, बेंगलुरु हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग- Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया- Indianews
RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews
IPL 2024 RCB vs CSK: RCB की धमाकेदार वापसी, CSK को हरा प्लेऑफ में पहुंचे- Indianews
Lalu Prasad Yadav: ‘मैं तुम्हें अपना ऊंट दूंगा..’, विरासत कर पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर लालू प्रसाद यादव का तंज- Indianews
ADVERTISEMENT