होम / Aamir Khan: इरा खान की शादी में मस्ती की पाठशाला पर थिरके आमिर खान, देखें वीडियो

Aamir Khan: इरा खान की शादी में मस्ती की पाठशाला पर थिरके आमिर खान, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : January 13, 2024, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan, दिल्ली: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने उदयपुर में 4 दिनों तक लंबा जश्न मनाया, जिसमें हल्दी समारोह, मेहंदी, पायजामा पार्टी, संगीत और शपथ समारोह शामिल था। शादी के फंक्शन 10 जनवरी को खत्म हुए और उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल होनी शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में इरा के पिता आमिर खान अपनी फिल्म रंग दे बसंती के गाने मस्ती की पाठशाला पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

मस्ती की पाठशाला का हुक स्टेप करते दिखे आमिर

डीजे साहिल ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी का एक वीडियो शेयर किया हैं। जिस वीडियो में आमिर खान रंग दे बसंती के गाने मस्ती की पाठशाला पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सारा ध्यान आमिर पर है क्योंकि वह इस फेमस गाने का हुक स्टेप बखूबी कर रहे हैं। वीडियो में मिथिला पालकर, इरा खान और नुपुर शिखरे भी आमिर के साथ कदम मिलाते नजर आ रहे हैं। इसके तुरंत बाद, डीजे आमिर की 1988 की फिल्म कयामत से कयामत तक का गाना पापा कहते हैं बजाता है। और आमिर भागकर हुए स्टेज पर चढ़ते दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahil (@djsahilmusic)

गाना बजते ही एक्टर मुस्कुराए, और डीजे के पास जाकर उसे गले लगा लिया। इसके बाद आमिर मंच पर खड़े रहे, जबकि मेहमान उनके लिए तालियां बजा रहे थे और गाने पर उनके डांस का इंतजार कर रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए डीजे ने लिखा।“वह पार्टी छोड़ना चाहता था और हम चाहते थे कि वह यहीं रहे, तो यहां बताया गया है कि यह कैसे हुआ! यह कितनी खूबसूरत शाम थी,”इस बीच दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक और वीडियो में आमिर खान गुलाम के गाने आती क्या खंडाला पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना मूल रूप से आमिर खान और रानी मुखर्जी पर फिल्माया गया है।

इमरान खान ने भी पप्पू कांट डांस पर लगाए ठुमके

एक दुसरी वीडियो में आमिर खान के भतीजे और एक्टर इमरान खान को इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के उत्सव में जाने तू या जाने ना के गाने पप्पू कांट डांस पर नाचते हुए दिखाया गया है। वीडियो ने फैंस को पुरानी यादें ताजा कर दीं और वे फिल्म की रिलीज के 15 साल बाद भी एक्टर को डांस करते हुए देखकर बहुत खुश हुए।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Imran Khan: पाकिस्तानी सेना करवाना चाहती है मेरी हत्या, पूर्व पीएम इमरान खान ने जेल से लिखी चिट्ठी -Indianews
Brazil Floods: दक्षिणी ब्राजील में भारी बारिश, कम से कम 37 लोगों की गई जान -India News
Weather update: इस सप्ताह दिल्ली में नहीं चलेगी लू, दक्षिण भारत में बारिश की संभावना-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि, जानिए शुभ और मुहूर्त राहुकाल का समय-Indianews
Nepal: नेपाल ने किया बड़ा दुस्साहस, 100 रुपये के नोट पर नए नक्शे में कालापानी सहित भारतीय क्षेत्र शामिल -India News
Summer Vacation in UP School: यूपी के स्कूलों में कब से शुरू होगी गर्मी की छुट्टियां? यहां से जानें सही तारीख-Indianews
America: प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका पर 5वीं कक्षा के छात्र का यौन उत्पीड़न करने का आरोप, ऐसे खुला मामला- Indianews
ADVERTISEMENT