होम / 30 साल बाद फिरसे धमाल मचाएंगे Aamir Khan और Rajinikanth, इस फिल्म में स्पेशल रोल में दिखेंगे स्टार

30 साल बाद फिरसे धमाल मचाएंगे Aamir Khan और Rajinikanth, इस फिल्म में स्पेशल रोल में दिखेंगे स्टार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 29, 2024, 2:40 pm IST

Aamir Khan and Rajinikanth

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan and Rajinikanth Epic Reunion After 30 Years For Coolie: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और दक्षिण भारतीय दिग्गज रजनीकांत (Rajinikanth) कथित तौर पर 1995 की फिल्म आतंक ही आतंक में अपने आखिरी सहयोग के 30 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से साथ आने वाले हैं। इस खबर ने दोनों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है।

तीन दशकों बाद साथ दिखेंगे ये दो सितारें

रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर रजनीकांत की आगामी फिल्म कुली (Coolie) में एक विशेष भूमिका निभाएंगे। बता दें कि लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित कुली एक बड़े बजट और प्रभावशाली स्टार कास्ट के साथ सबसे प्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक बन रही है। हालांकि आधिकारिक पुष्टि अभी भी लंबित है। एक रिपोर्ट में बताया कि आमिर खान की भूमिका एक पूर्ण भूमिका के बजाय एक कैमियो होगी। यह तीन दशकों में पहली बार है कि जब दोनों सितारे स्क्रीन शेयर करेंगे, जिससे यह प्रोजेक्ट उनके फैंस के लिए और भी दिलचस्प हो जाएगा।

सालों बाद MC Stan ने अपनी गर्लफ्रेंड संग तोड़ा रिश्ता, पोस्ट में दर्द बयान कर लिखा- खत्म हो जाती हैं जब… – India News

शुरू में कुली में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका नागार्जुन द्वारा निभाई जानी थी, लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, कन्नड़ अभिनेता उपेंद्र राव को लिया गया। फिल्म में अमिताभ बच्चन, श्रुति हासन और राणा दग्गुबाती सहित कई कलाकार भी हैं, जो रजनीकांत के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाएंगे।

दिलचस्प बात यह है कि कुली को लोकेश कनगराज के सिनेमैटिक यूनिवर्स (LCU) का हिस्सा होने की अफवाह थी, लेकिन निर्देशक ने स्पष्ट किया है कि यह एक स्टैंडअलोन फिल्म है। LCU के प्रशंसकों को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि लोकेश ने पुष्टि की है कि ब्रह्मांड में कैथी 2 और विक्रम 2 सहित और भी फ़िल्में बन रही हैं। हालांकि, कुली एक अनूठी परियोजना है जो उनके अन्य कामों से अलग है। बताया गया कि फिल्म कुली की शूटिंग जुलाई 2024 में हैदराबाद में शुरू हुई थी और उम्मीद है कि यह फ़िल्म 2025 की दूसरी छमाही में सिनेमाघरों में आएगी।

Nita Ambani ने अजंता की गुफाओं की पेंटिंग से प्रेरित पहनी खूबसूरत साड़ी, जानें क्या है इसकी खासियतें – India News

आमिर खान और रजनीकांत का वर्कफ्रंट

इस बीच आमिर खान और रजनीकांत दोनों ही अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। आमिर स्पेनिश फिल्म चैंपियंस की हिंदी रीमेक सीतारे ज़मीन पर पर काम कर रहें हैं, जिसमें उनके साथ जेनेलिया देशमुख हैं। दूसरी ओर, रजनीकांत टीजे ग्ननावेल द्वारा निर्देशित वेट्टैयान की तैयारी कर रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT