होम / डीपफेक वीडियो में राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते दिखे Aamir Khan, एक्टर ने दर्ज करवाई FIR -Indianews

डीपफेक वीडियो में राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते दिखे Aamir Khan, एक्टर ने दर्ज करवाई FIR -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 17, 2024, 2:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan Files FIR Against Deep Fake Video: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) उन मशहूर हस्तियों में शामिल हो गए हैं, जो डीपफेक वीडियो का शिकार हुए हैं। जी हां, हाल ही में एक राजनीतिक पार्टी का कथित तौर पर प्रचार करने को लेकर आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद खबर सामने आई कि एक्टर राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट कर रहें हैं। बता दें कि आमिर खान ने इस मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाने के साथ अपना स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनका किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेनादेना नहीं है।

आमिर खान ने दर्ज करवाई FIR

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार, 16 अप्रैल को आमिर के आधिकारिक प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर उस विशेष क्लिप को ‘फर्जी’ बताया। प्रवक्ता ने यह भी कहा कि अभिनेता ने इस संबंध में मुंबई पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

Karan Johar ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों के ना पसंद करने पर कसा तंज -Indianews – India News

स्टेटमेंट में कहा, “हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने पिछले कई चुनावों में चुनाव आयोग के जन जागरूकता अभियानों के माध्यम से जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रयास किये हैं। हम हालिया वायरल वीडियो से चिंतित हैं। वीडियो में आरोप लगाया गया है कि आमिर खान एक विशेष राजनीतिक दल को बढ़ावा दे रहे हैं। वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह एक फर्जी वीडियो है और पूरी तरह से झूठ है।”

ईद पर Salman Khan के घर के पास मौजूद थे शूटर, लिया था रैंट पर फ्लैट -Indianews – India News

आमिर खान का वर्कफ्रंट

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो ‘लाहौर 1947’ को प्रोड्यूस भी करने वाले हैं। ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.