होम / Karan Johar ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों के ना पसंद करने पर कसा तंज -Indianews

Karan Johar ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लोगों के ना पसंद करने पर कसा तंज -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 17, 2024, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar Cryptic Post: करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वो अक्सर अपने अनफिल्टर्ड विचारों को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करते हैं। एक बार फिर, फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म निर्माता ने अपने फॉलोअर्स को ऐसे व्यक्तियों से मिलने की संभावना को स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित किया, जो उनके बारे में अनुकूल राय नहीं रख सकते हैं और उन्हें आश्वस्त करते हैं कि यह स्वीकार्य है।

करण जौहर ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जो उद्धरण शेयर किया, उसमें लिखा है, “आपको बिल्कुल पसंद नहीं किए जाने के साथ ठीक होना होगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने प्यार या दयालु हैं, आप सामूहिक स्वीकृति में अपना रास्ता कभी भी खुश नहीं करेंगे। आप धूप की एक पूरी किरण हो सकते हैं और लोग आपसे नफरत करेंगे क्योंकि वे बारिश के आदी हैं। परवाह किए बिना चमकने के साथ ठीक रहो।”

ईद पर Salman Khan के घर के पास मौजूद थे शूटर, लिया था रैंट पर फ्लैट -Indianews – India News

करण जौहर ने लोगों को फिलर्स मिलने पर कसा तंज

इस महीने की शुरुआत में, करण जौहर ने उन व्यक्तियों के बारे में एक टिप्पणी की थी, जो फिलर्स का विकल्प चुनते हैं। उन्होंने कहा था, “भराव लागू करने से तृप्ति नहीं आती है। मेकअप का उपयोग करने से उम्र कम हो सकती है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना बोटॉक्स से गुजरते हैं, आप मधुमक्खी के डंक के समान होंगे। अपनी नाक को बदलने से अप्रिय गंध नहीं बदलेगी। सर्जरी से गुजरना आपके बाहरी हिस्से को बदल सकता है, लेकिन आपका सार नहीं।”

Karan Johar Post

Salman Khan ही होस्ट करेंगे Bigg Boss OTT 3, फैंस ने फायरिंग मामले की चिंताओं के बीच सुरक्षा बढ़ाने की मांग -Indianews – India News

करण जौहर का वर्कफ्रंट

करण ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा की, जिसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
UK Board Result: आज जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं के परिणाम, जानें कैसे करें चेक
IPL 2024, DC vs KKR: मैच के दौरान खलील अहमद पर चिल्लाए कप्तान ऋषभ पंत, जानें क्या कहा-Indianews
Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा का आज 37वां जन्मदिन, जानें कैसे की थी करियर की शुरुआत-Indianews
Rishi Kapoor: चौथी पुण्यतिथि पर परिवार वालो ने किया याद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की स्टोरी – Indianews
ADVERTISEMENT