होम / Aamir Khan की एक्स वाइफ Reena Dutta पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन, अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे एक्टर

Aamir Khan की एक्स वाइफ Reena Dutta पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन, अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 2, 2024, 1:58 pm IST
Aamir Khan की एक्स वाइफ Reena Dutta पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन, अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे एक्टर

Aamir Khan Ex-Wife Reena Dutta Father Passes Away

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan Ex-Wife Reena Dutta Father Passes Away: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) ने रीना के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका आज (2 सितंबर) सुबह निधन हो गया है। बता दें कि आमिर अपनी मां जीनत हुसैन के साथ मुंबई में रीना दत्ता के घर गए और उनके पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। इस पल को कैद करने वाले कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की, जिसमें फैंस ने अपनी संवेदना व्यक्त की।

रीना दत्ता की शादी और परिवार

आमिर और रीना दत्ता की शादी 1986 में हुई थी और उनके दो बच्चे हैं- बेटी इरा खान और बेटा जुनैद खान। हालांकि वो 16 साल की शादी के बाद 2002 में अलग हो गए, लेकिन पिछले कई सालों से इस जोड़े ने सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखे हैं। रीना से तलाक के बाद, आमिर ने 2005 में फिल्म निर्माता किरण राव से शादी की। बाद में इस जोड़े ने सरोगेसी के ज़रिए एक बेटे आज़ाद का स्वागत किया। हालांकि, आमिर और किरण भी 15 साल साथ रहने के बाद 2021 में अलग हो गए, लेकिन वो आज़ाद के सह-पालनकर्ता हैं और पेशेवर रूप से एक साथ काम करते हैं।

Govinda से गोली गलती से चली या फिर कहानी में है कोई झोल? जानें आखिर क्या है इस ‘गोलीकांड’ का पूरा सच – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Hrithik Roshan ने अपनी गर्लफ्रेंड Saba Azad से चोरी-छुपे की शादी? सालगिरह मनाते पोस्ट किया शेयर, फैंस हुए हैरान – India News

रीना दत्ता का किरण राव संग है अनोखा रिश्ता

किरण राव ने अक्सर रीना दत्ता और उनके अनोखे रिश्ते की तारीफ की है। इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू के दौरान, किरण ने बताया कि आमिर से तलाक के बाद भी रीना ने कभी भी परिवार को नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा, “रीना परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनी रहीं। जब मैंने आमिर से शादी की, तो रीना और मैं बहुत अच्छे दोस्त बन गए। वह एक अविश्वसनीय इंसान हैं, और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूँ।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT