होम / आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने शुरू की अपनी तीसरी फिल्म की तैयारी, Khushi Kapoor संग शेयर करेंगे स्क्रीन -Indianews

आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने शुरू की अपनी तीसरी फिल्म की तैयारी, Khushi Kapoor संग शेयर करेंगे स्क्रीन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 16, 2024, 8:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan Son Junaid Khan Start Prepping For His Third Movie Co-Starring Khushi Kapoor: आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की तैयारी कर रहें हैं, जिसमें उनकी परियोजनाओं में सराहनीय प्रगति दिखाई दे रही है। यशराज फिल्म्स के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित पहली फिल्म महाराज से पहले, जुनैद ने साई पल्लवी के साथ अपनी दूसरी अनटाइटल्ड परियोजना के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। अब वह जान्हवी कपूर और आर्चीज स्टार की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ एक और फिल्म के लिए तैयार हो रहें हैं।

खुशी कपूर के साथ जुनैद खान ने शुरू की तीसरे प्रोजेक्ट की तैयारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुनैद खान ने खुशी के साथ अपने तीसरे प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है। प्रोडक्शन से परिचित एक सूत्र ने खुलासा किया कि जुनैद ने अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही अपने तीसरे प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है। सूत्र ने आगे उल्लेख किया कि वह वर्तमान में इस परियोजना के लिए खुशी के साथ फिल्म कर रहे हैं, जो उनकी पिछली दो फिल्मों से अलग है।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड Rahul Mody संग चोरी-छिपे पहाड़ियों पर वेकेशन एंजॉय करती दिखीं Shraddha Kapoor, फैंस ने लगाया पता -Indianews – India News

सूत्र ने कहा, “जुनैद ने पहले ही दो फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वह अपने तीसरे प्रोजेक्ट में गोता लगाने के लिए तैयार है, जो पिछली दो फिल्मों से बहुत अलग है।” सूत्र ने आगे कहा, “उनकी अगली फिल्म में वह खुशी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, जिसने जिज्ञासा और अच्छे कारणों को बढ़ाया है।”

बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं जुनैद

आमिर खान के बेटे जुनैद महाराज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जो वर्ष के सबसे प्रतीक्षित डेब्यू में से एक है। हालांकि, अभिनय में उनकी यात्रा सिल्वर स्क्रीन की चकाचौंध और ग्लैमर के बीच शुरू नहीं हुई। अपने शिल्प के प्रति समर्पित, जुनैद ने थिएटर में अपने कौशल को निखारने में वर्षों बिताए हैं, अपने मंच प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्राप्त की है।

Cannes 2024: Rajpal Yadav ने काम चालू है की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में किया डेब्यू, डायरेक्टर पलाश मुच्छल संग शेयर की तस्वीरें -Indianews – India News

रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि जुनैद खान की दूसरी अनटाइटल्ड फिल्म जापान के शांत परिदृश्य के बीच फिल्माई गई थी। अप्रत्याशित चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, जैसे कि एक अप्रत्याशित लेकिन रमणीय बर्फबारी, उत्पादन ने बाधाओं को कुशलता से नेविगेट किया और निर्बाध रूप से प्रगति की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP BEd 2024 का परिणाम जारी, मनोज ने 86 % मार्क्स लाकर किया टॉप, देखें टॉपर्स लिस्ट-Indianews
मेरी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती जुलती है…, Bigg Boss में आकर अरमान मलिक का बयान -IndiaNews
फेमस अमेरिकी अभिनेत्री ने भाई से की शादी, इस अश्लील काम से कमाती है पैसे, वीडियो वायरल – IndiaNews
Galloping Heart: तेजी से फैल रहा गैलपिंग हार्ट का खतरा, जानें इसके कारण और लक्षण ?-IndiaNews
Murder of Indian Old Man: ओक्लाहोमा में छोटी सी बात पर भारतीय बुजुर्ग की हत्या, एक ही मुक्के में गई जान; वीडियो वायरल-Indianews
जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक शादी पर Sonakshi ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews
Arjun Kapoor की मिडनाइट बर्थडे पार्टी से गायब रही Malaika, ब्रेकअप की अफवाह पर लगी मुहर – IndiaNews
ADVERTISEMENT