होम / आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने मुंबई में शुरू की शूटिंग, Khushi Kapoor के साथ करेंगे डेव्यू -Indianews

आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने मुंबई में शुरू की शूटिंग, Khushi Kapoor के साथ करेंगे डेव्यू -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 11:16 am IST
आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने मुंबई में शुरू की शूटिंग, Khushi Kapoor के साथ करेंगे डेव्यू -Indianews

Junaid Khan-Khushi Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Junaid Khan-Khushi Kapoor: आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। वहीं एक्टर अलग अलग परियोजनाओं में लगन से शामिल रहे हैं। 14 जून को ओटीटी रिलीज के लिए निर्धारित, जुनैद ने एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जो तमिल फिल्म लव टुडे की रीमेक है। वह जान्हवी कपूर की बहन और आर्चीज़ एक्ट्रेस ख़ुशी कपूर के साथ दिखाई देंगे। बता दें की इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया हैं, जो सीक्रेट सुपरस्टार और लाल सिंह चड्ढा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

  • जुनैद-ख़ुशी ने मुंबई में शुरू की शूटिंग
  • जुनैद खान का वर्कफ्रंट
  • Khushi Kapoor के साथ करेंगे डेव्यू

Malti Marie के साथ द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं Priyanka Chopra, बेटी के लिए कही ये बात -Indianews

जुनैद-ख़ुशी ने मुंबई में शुरू की शूटिंग 

रिपोर्ट के मुताबिक, जुनैद खान और ख़ुशी कपूर की फिल्म लव टुडे रीमेक की शूटिंग पहले जून में शुरू होने वाली थी। हालाँकि, डायरेक्टर अद्वैत ने कथित तौर पर शुरुआत की तारीख आगे बढ़ा दी। एक सूत्र के अनुसार, “रविवार को शूटिंग का पहला दिन था, लेकिन जुनैद और ख़ुशी ने अपने हिस्से की शुरुआत सोमवार को ही की। चूंकि जुनैद अगले महीने महाराज के प्रमोशन में व्यस्त रहेंगे, इसलिए डायरेक्टर ने कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। आने वाले तीन हफ्तों में, अद्वैत और उनकी यूनिट पूरे मुंबई में शूटिंग करेगी। मीरा रोड में सेवन इलेवन क्लब का बैंक्वेट हॉल अगले कुछ दिनों के लिए प्राथमिक स्थान है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शहर में बरसात के मौसम की शुरुआत की उम्मीद करते हुए, जून के मध्य तक बाहरी दृश्यों को पूरा करने का लक्ष्य है।

ऑन-स्क्रीन नहीं असल जिंदगी में भी लवर बॉय हैं Taha Shah, एक्टर ने किया खुलासा -Indianews

जुनैद खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जुनैद खान 1862 के महाराज लिबेल केस पर केंद्रित ओटीटी फिल्म महाराज से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वाईआरएफ-नेटफ्लिक्स के इस सहयोग में जयदीप अहलावत, शारवरी और शालिनी पांडे अहम किरदार में होंगे। फरवरी में फिल्म से जुनैद का पहला लुक जारी होने से दर्शकों में काफी उत्सुकता थी।

उनके अगले प्रोजेक्ट में वह साईं पल्लवी के साथ एक अनाम फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे, जिसे मुख्य रूप से जापान में फिल्माया गया है।

इंटीमेट सीन ना करने पर Shabana पर भड़के Shashi Kapoor, एक्ट्रेस ने सुनाया सालों पुराना किस्सा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT